एंक्टिंग के अलावा सुशांत सिंह राजपूत करने जा रहे हैं यह काम

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो जल्द ही निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा होगी, जिसमें अभिनेता लीड रोल निभा सकते हैं। दो बायोपिक बनाने के बाद ओमंग कुमार अब साइकोलॉजिकल थ्रिलर बनाएंगे। फिल्म का नाम “फाइव” होगा। चर्चा है कि फिल्माकर इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर चुके हैं। अब वे कास्टिंग की प्रक्रिया में जुटे हैं। इसके तहत उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से बात की है। इसके अलावा अब खबर आ रही है कि सुशांत एंक्टिंग के अलावा इस क्षेत्र में भी किस्मत आजमाएंगे।

आपको बता दें, सुशांत की हाल ही में आई फिल्म एमएस धोनी में उनके किरदार को काफी सराहा गया था, और अब खबर है अब सुशांत सिंह राजपूत प्रोड्यूसर भी बनने जा रहे हैं। खबर की मानें तो सुशांत वो छोटे बजट की फ़िल्में प्रोड्यूस करेंगे जो डिज़िटल प्लेटफॉर्म के लिए होंगी। इसके लिए वो किसी व्यक्ति को भी अपने साथ जोड़ेंगे। हालांकि इस फैसले से सुशांत के एक्टिंग करियर पर कोई असर नहीं पड़ेगा, और वो फिल्मों में एक्टिंग जारी रखेंगे। सुशांत के मुताबिक वो उन लोगों को फिल्म बनाने के लिए फायनांस करेंगे जो लोग पैसा कम होने के कारण फिल्म नहीं बना पाते। आपको बता दें कि एमएस धोनी की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पास फिल्मों की लाइन लग गई है।

गौरतलब हो, सुशांत सिंह राजपूत कोई पहले एक्टर नहीं हैं जो प्रोडक्शन में हाथ डालेंगे। बॉलीवुड के ऐसे तमाम एक्टर हैं जिनका प्रोडक्शन हाउस है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts