एंजे‍लिना ने ब्रैट पिट से जुड़ी सभी यादों को लेकर किया, यह बड़ा फैसला!

2 years ago

नई दिल्ली : हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी के नाम से मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली आैर ब्रैड पिट अभी हाल ही के दिनों में एक-दूसरे से अलग होने को फैसला लिया है। अब ख़बर है कि, अभिनेत्री एंजेलीना जोली अब ब्रैड पिट के उन सभी यादों को मिटा देना चाहती हैं जो उनसे जुड़ी हो। इसी कड़ी में एंजेलीना ने ब्रैड पिट से  जुड़े सभी टैटू भी हटाना चाहती हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक जोली, ब्रैड पिट से जुड़े सभी टैटू जल्द से जल्द हटाना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एंजेलिना के टैटू उनके लिए बहुत सांकेतिक हैं। दुखद है कि उनके जीवन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

वो इन टैटू को जल्द से जल्द हटाना चाहती हैं और वह ब्रैड से नकारात्मकता को दूर करने के लिए इस दर्द को सहने के लिए भी तैयार हैं। एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक का केस फाइल करने के बाद उनसे हर प्रकार से संबंध विच्छेद करने का फैसला किया है। एंजेलिना ने ब्रैड पिट के सभी टेक्स्ट मैसेजिज और नम्बर ब्लॉक कर दिए हैं।

गौरतलब हो कि, एंजेलिना और ब्रैड पिट का रिलेशन काफी पूराना था दोनों काफी दिनाें तक रिलेशनसिप में रहने के बाद शादी की थी, एंजेलिना का यह तीसरा रिलेशनसिप था।  उनके 6 बच्‍चें भी हैं ।

Related Posts