एकता कपूर की फिल्म के लिए गौतम गुलाटी ने 'उड़न छू' छोड़ी

3 years ago

मुंबई (15th April):'बिग बॉस सीजन 8' विजेता गौतम गुलाटी ने फिल्म 'उड़न छू' साइन करने के बाद इसमें काम करने से इनकार कर दिया है। फिल्म का मुहूर्त भी हो गया था। करियर की शुरुआत में ही गौतम ने ऐसा क्यों किया? तो इसकी वजह है एकता कपूर। जी हां, गौतम ने एकता कपूर की फिल्म में काम करने के लिए ही 'उड़न छू' छोड़ी है।

सूत्रों की मानें तो एकता कपूर एक एडल्ट फिल्म बना रही हैं जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म में काम करने के लिए एकता ने अपने एक्टर्स से न्युडिटी क्लॉज साइन करवाया है। ऐसे में देखना यह होगा कि कहीं इस फिल्म में गौतम गुलाटी तो काम नहीं कर रहे हैं। इस फिल्म की कास्टिंग तक को सीक्रेट रखा गया है।

गौतम से जब 'उड़नछू' को छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, "मुझे अपनी फिल्म की डेट के बारे में पक्की जानकारी नहीं थी। वे आपस में टकरा रही थीं, इसलिए मुझे उडनछू फिल्म छोडनी पड़ी। मैं अब बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा बनाई जा रही फिल्म में काम कर रहा हूं।"

गौतम ने कहा, "मेरा काम करने में यकीन है, इसलिए बस उसी पर ध्यान देगा होगा। मेरा मानना है कि बस दर्शकों का मनोरंजन करना चाहिए और वे आपको पर्दे पर देखकर खुश होंगे। मैं इसी सोच के साथ काम कर रहा हूं।"

Related Posts