एकता कपूर को सचिन तेंदुलकर से डर क्यों लगता था ? जानिए

1 years ago
 दिल्ली  ( 29 जून ) एकता कपूर को सचिन तेंदुलकर से बड़ा डर लगता था। क्योंकि जब सचिन खेलते थे तो उनके टीवी सीरियल्स की टीआरपी कम हो जाया करती थी। एकता अपने आने वाले  शो ‘कुंडली भाग्य’ के प्रचार के लिए दिल्ली में थीं।  एकता कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि जब भी वह नया शो लेकर आती हैं तो वह यह सुनिश्चित करती हैं कि क्रिकेट की कोई लीग तो नहीं चल रही।
एकता ने कहा, ”जब भी मैं नये शो को पेश करने की तैयारी करती हूं, मैं आशा करती हूं कि क्रिकेट सत्र नहीं हो। क्योंकि मैं जानती थी कि जब भी सचिन खेला करते थे, तो मेरे शो की टीआरपी देख सकते हैं।  मैं पूछा करती थी कि क्या हुआ, और जवाब मिलता था ‘ सचिन खेल रहा है’ । केवल उस समय यह प्रभावित होती थी. ‘क्योंकि.. और कहानी.. ‘ के समय भी ऐसा होता था ।
सचिन जब टीम इंडिया के लिए खेला करते थे तो हर भारतीय उनकी धाकड़ बल्लेबाजी जरूर देखता था। हर घर में टीवी पर सिर्फ क्रिकेट चलता था और इस वजह से दूसरे शोज की टीआरपी गिर जाया करती थी।
एकता का नया सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ बहुत जल्द टीवी पर दस्तक देने वाला हैं। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या लीड फीमेल के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीँ धीरज धूपर और मनित जौरा भी मुख्य किरदार में होंगे। बता दें, प्रज्ञा और अभी की सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ कर दिया गया है। इसका मलतब यह हुआ हैं कि कुमकुम भाग्य का नाम बदलकर कुंडली भाग्य कर दिया गया है। वैसे, सीरियल की लीड कैरेक्टर श्रद्धा आर्या टीवी का एक जानामाना नाम हैं

Related Posts