एक्टर कमल हासन ने पहले ब्रैंड एंडोर्समेंट से मिले रुपये दिए दान

3 years ago

चेन्नई (3rd October): देश के सर्वकालिक प्रतिभावान अभिनेताओं का ज़िक्र किया जाए तो कमल हासन का नाम भी खुद-ब-खुद ज़ुबान पर चला आता है। रोल्स में जितनी वैरायट कमल हासन ने दिखाई है, वो बेमिसाल है। इस बार कमल हासन अपनी किसी नई फिल्म की रिलीज़ के लिए चर्चा में नहीं है। बल्कि इस बार वे अपने एक नेक काम के लिए सुर्खियों में है।

दरअसल, कमल हासन ने पहली बार ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए एड फिल्म में काम किया। यह विज्ञापन उन्होंने टेक्सटाइल ग्रुप 'पोथी' के लिए किया है। इससे बड़ी बात ये कि कमल हासन ने इस काम से हुई आमदनी का क्या किया। कमल हासन ने ब्रैंड एंडोर्समेंट से मिली 16 करोड़ रुपये की राशि को एचआईवी से पीड़ित बच्चों के लिए दान दिया है। इन बच्चों के लिए काम करने वाले एक एनजीओ ने कमल हासन को इस रकम के लिए शुक्रिया का पत्र भी भेजा है।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकार विज्ञापन अपनी आय को जल्दी बढ़ाने के लिए विज्ञापन करते हैं। उनमें से कई इसे बेहद जल्दी और आसान पैसा मानते हैं। लेकिन कमल हासन उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने एक अच्छे काम को ध्यान में रखकर एक विज्ञापन किया है। इस नेक काम के बाद सोशल मीडिया पर कमल हासन काफी तारीफ हो रही है।

कमल के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके संगीतकार गिबरान ने अपने फेसबुक पर बताया, "कमल हसन सर के साथ पोथी टीवी कमर्शियल के लिए संगीत बनाकर खुश हूं। अपने दोस्त कृष्णा (ब्लैक बॉक्स फिल्म्स) के साथ लंबे समय के बाद काम करना मजेदार था।"

देखें कमल हासन का पहला ब्रैंड एंडोर्समेंट वाला विडियो-

 

https://www.youtube.com/watch?v=slrNMB-h_i8

 

Related Posts