एक्टर सचिन से BMW कार के नाम पर महिला ने ठगे 35 लाख रुपए?

3 years ago

मुंंबई (27th November): एक्टर जोड़ी सचिन पिलंगावकर और सुप्रिया ने पुणे की एक महिला पर कथित तौर पर 35 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। जिस 28 वर्षीय महिला पर आरोप लगाया गया है उसने अग्रिम ज़मानत के लिए सेशंस कोर्ट के समक्ष आवेदन भी किया। लेकिन कोर्ट ने गुरुवार को इस आवेदन को ठुकरा दिया।

पुलिस के मुताबिक सचिन का आरोप है कि वे पंचगनी में एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान अनाघा बोरिकर नाम की महिला से पहली बार मिले। इस इवेंट में सचिन को चीफ गेस्ट के नाते न्योता दिया गया था। बोरिकर ने सचिन से कहा कि वह उनकी फैन है। साथ ही ये भी बताया कि वो कार डीलिंग का भी काम करती है और बिल्कुल नई लग्जरी कार आधी कीमत पर बेचा करती है। ये सुनने के बाद सचिन ने बीएमडब्लू जीटी कार खरीदने की इच्छा जताई। आरोप है कि बोरिकर ने वादा किया कि वो 54 लाख रुपये की ये कार आधी कीमत में दिला देगी।

इसके बाद बोरिकर ने सचिन से 3 लाख रुपए का एक चेक मुंबई की किसी बीएमडब्लू शॉप के नाम से लिया। बोरिकर ने यह चेक उस दुकान मालिक को दे दिया, साथ ही कार की टेस्ट ड्राइव की इच्छा भी जाहिर की। दिवाली के दौरान, कार मालिक ने टेस्ट ड्राइव के लिए जब कार भेजी तो सचिन को लगा कि शायद यह ब्रैंड न्यू कार बोरिकर ने ही उनके पास भेजी है। उन्होंने कार की पूजा भी कर ली। इसके बाद सचिन ने बाकी बचे रुपयों का चेक उस महिला को दे दिया।

दो दिन बाद ही जब उस बीएमडब्ल्यू शॉप के कर्मचारी उनसे कार वापस लेने आए, तब उन्हें यह एहसास हुआ कि वह एक बड़ी ठगी का शिकार हो चुके हैं।

Related Posts