एक्ट्रेस से होटल में सोते वक्त छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज़

3 years ago

गोविंद गुर्जर, भोपाल (2nd May):एक्ट्रेस खुशी मुखर्जी से होटल में छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज़ कर ली गई है। खुशी मुखर्जी ने होटल अमर विलास के स्टाफ पर छेडछाड़ का आरोप लगाया है। खुशी भोपाल में फिल्म सत्ता परिवर्तन की शूटिंग के सिलसिले में आई हुई हैं। मनीष सोनी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए खुशी पिछले 15 दिनों से भोपाल में हैं। तमिल फिल्म अंजलतुरई (2013) और उसके बाद दो तेलुगू फिल्म 'डोंगाप्रेमा' और 'हार्ट अटैक' कर चुकीं खुशी मुखर्जी की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

खुशी का आरोप है कि रात को जब वह कमरे में सो रही थी, तो होटल स्टॉफ से किसी कर्मचारी ने कमरे में आकर उन्हें छूने की कोशिश की। खुशी का कहना है कि वे चिल्लाईं तो कर्मचारी भाग गया। वहीं, होटल मैनेजर ने अपने बयान में कहा है कि एक्ट्रेस के कमरे का दरवाजा खुला था। रात में ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारी ने दरवाजा बंद कराने के लिए बेल बजाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर कमरे के भीतर चला गया। प्रबंधन का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए पूरी घटना का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। खुशी की नाराज़गी तब बढ़ गई जब होटल प्रबंधन ने जब घटना पर कोई एक्शन नहीं लिया और न ही CCTV फुटेज देखकर संदिग्ध होटल कर्मचारी की पहचान की। वहीं पुलिस का कहना है कि खुशी ने पहले घटना की जानकारी मीडिया को दी फिर पुलिस से संपर्क किया।

इस घटना ने एक बार फिर भोपाल के होटलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। पिछले दिनों भारत घूमने आई एक ब्रिटिश युवती का राजहंस होटल में MMS बनाने की कोशिश की गई थी। बाथरूम की खिड़की से वीडियो रिकॉर्डिंग करते व्यक्ति को युवती ने देख लिया था।

Related Posts