एक बार फिर इस फिल्म में साथ दिखने वाली है यह जोड़ी...

2 years ago

मुंबई : फिल्म "बागी" के हिट के बाद श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म "ओके जानु" की शूटिंग में व्यस्त हो गयी हैं। जो कि मणिरत्नम की तमिल फिल्म "ओ कांधल कनमानी" की रीमेक है। इस फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नज़र आएंगे। आपको बता दें की इससे पहले दोनों की जोड़ी आशिकी 2 में देखी जा चुकी है।

श्रद्धा कपूर निभाएंगी इस डॉन की बहन का किरदार…जानें.

खबरों के मुताबिक श्रद्धा कपूर से पूछा गया की उन्होंने किसी भी को-स्टार के साथ सिर्फ एक बार ही काम किया है लेकिन "ओके जानु" में वो एक बार फिर अपने को - स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं। तो चुलबुली अभिनेत्री ने कहा, "यहां ऐसा कोई फंडा नहीं है। यह बस हो गया होगा। मुझे लगता है हम सही समय पर सही जगह पर थे। और इसलिए हुआ यूं की मुझे और आदित्य को "ओके जानु" की स्क्रिप्ट पसंद आ गयी तो हमने हां कर दी।"

श्रद्धा कपूर रात के अन्धेरे में क्या करती रहीं इनके साथ…

श्रद्धा ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा की, "मुझे बहुत अच्छा लगा की हमने पहला शेड्यूल ख़त्म कर के बहुत बहुत मज़े किये। अब वापस आशिकी 2 के गैप के बाद ऐसे आना बहुत अच्छा लग रहा है।"

श्रद्धा यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपने डायरेक्टर शाद अली की भी तारीफ़ करते हुए कहा, "My director Shaad Ali is great."

VIDEO : ‘बागी’ के पहले गाने ‘सब तेरा’ में श्रद्धा कपूर ने लगाई आग!

वैसे श्रद्धा कपूर को रॉक ऑन 2 के को स्टार फरहान अख्तर के साथ भी लिंक किया जा रहा था। सुनने में यह भी आया था कि श्रद्धा को फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 के लिए भी साइन कर लिया गया है। मगर, अब इस खबर से पर्दा उठाते हुए श्रद्धा ने कहा, "नहीं, डॉन 3 मुझे ऑफर नहीं की गई थी। मुझे यह भी नहीं पता की यह फिल्म बन भी रही है या नहीं।"

Related Posts