एक बार फिर पार्टी में दिखें रणबीर-कटरीना, ले‍किन हुआ कुछ ऐसा!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के एक्‍स-कपल रणबीर कपूर-कटरीना कैफ को फिल्‍म मेकर करण जौहर भरसक प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दोनो है कि मानते ही नही है। जी हां, अभी बीते दिनों करण जौहर ने अपने घर पर बर्थ डे पार्टी रखी थी जिसमें उन्‍होंने बॉलीवुड के सभी दोस्‍तों को बुलाया था। उनमें से रणबीर कपूर और कटरीना कैफ भी पार्टी अटेण्‍ड करने पहुंचे थे।

EXCLUSIVE STORY : रणबीर-कटरीना अब सबकुछ कर रहे हैं साथ!

लेकिन एक ही पार्टी में होते हुए भी एक्स लव बर्ड्स आमने सामने नहीं आए। वहां पर रनबीर कपूर ने बर्थ डे पार्टी इन्जॉय की, साथ ही खूब पिक्चर्स भी क्लिक करवाए लेकिन किसी भी पिक्चर में उनकी एक्स लेडी लव उनके साथ नज़र नहीं आई।

रणबीर-कटरीना को लेकर ऐसी ख़बर, करन के घर पहुंचा रणबीर और उनका गैंग

रनबीर के साथ किसी पिक्चर में तो छोड़िये वो तो किसी भी पिक्चर मे नहीं दिखी। क्या पार्टी में होते हुए भी कटरीना खुद को तन्हा महसूस कर रही थी। क्या रनबीर को सामने देखकर उनका टूटा दिल दुख रहा था।

रणबीर-कटरीना की रिसेन्टली अपने पुराने वाले घर में हुई सीक्रेट मीटिंग

6 साल को कोर्टशिप के बाद अब जब रनबीर के साथ कटरीना का ब्रेक अप हो चुका है तो ऐसे में उनके क्लोज़ फ्रेंड्स ये कोशिश कर रहे हैं कि, रनबीर एक बार फिर से कटरीना से पैच अप कर लें। लेकिन रनबीर कपूर है कि वो कटरीना को कई बार इग्नौर कर चुके हैं। सोर्सिस की माने तो करन जौहर ने लंदन में रनबीर और कटरीना को फिर से मिलवाने के लिए भी अपनी बर्थ डे पार्टी प्लान की थी लेकिन लगता है उनकी ये सारी कोशिशें नाकाम रही। क्‍योंकि रनबीर कटरीना साथ-साथ नही आए। और ना ही की एक दूसरे से बात।

Related Posts