VIDEO : एक बार फिर विराट ने अनुष्‍का को लेकर पब्लिकली बोला, कुछ ऐसा!

2 years ago

नई दिल्ली : भारतीय क्रिक्रेट के मिस्‍टर भरोसेमंद और आईपीएल के बैंगलुरू के कप्‍तान विराट कोहली ने एक बार फिर से लोंगो की जुबान बंद कर दी है। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के अफेयर की चर्चा हमेशा से ही मीडिया में बनी रहती हैं लेकिन दोनों ने कभी भी मीडिया में सामने से कोई भी स्‍टेटमेंट नही दिया है। विराट कोहली और अनुष्का के संबंधों को लेकर चर्चाएं भी खूब होती रही हैं, तो वहीं विराट हमेशा से अनुष्का का प्रोटेक्ट करते रहे हैं।

विराट कोहली के चाहने वालों की लिस्ट में यह गर्ल हुई शुमार!

बता दें कि, जब टी20 विश्वकप के दौरान लोगों ने अनुष्का का मजाक उड़ाया तो विराट ने फैंस और उन लोगों की क्लास जमकर लगा दी थी।

OMG : विराट-अनुष्‍का को देर रात, यह करते देखा गया!

लेकिन एक बार फिर से विराट ने अनुष्का के साथ अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर मीडिया के सामने कुछ बात रखी है। अभी बीते दिन मुंबई में एक फोन कंपनी के साथ एक खास ऐप लॉन्च के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे अनुष्का को लेकर सवाल किया तो विराट ने लिमिट क्रॉस करने वालों को भी नसीहत दे दी और कहा कि फैंस का कमेंट करना बुरा तब लगता है जब आपको लिमिट से बाहर के कमेंट्स पढ़ने को मिलते हैं।

विराट और अनुष्का के पैचअप की यह है बड़ी वजह, टीशर्ट पर लिखा कुछ ऐसा !

उन्‍होंने कहा कि, लोगों को इतनी समझ होनी चाहिए कि वह क्या लिख रहे हैं। विराट ने अनुष्का का नाम लिए बिना ही कहा कि मुझे उस घटना के बारे में जो बोलना था वह पहले ही लिख दिया है, जिसे लोगों ने समझा होगा। किसी और को यह जानने की ज़रूरत नहीं है।ऐप लॉच के मौके पर विराट ने कहा कि उन्हें पता है कि 'बल्ला चलेगा, तो हल्ला मचेगा'। जानकारी दें दे कि, इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट, कार्नरस्टोन स्पोर्ट और प्रिवीप्लेक्स ने विराट फैनबॉक्स लांच किया, जिसके जरिए फैंन्स उनसे जुड़े रहेंगे।

OMG : अनुष्‍का को पाने के लिये विराट ने छोड़ी अपनी यह जिद!

गौरतलब हो कि, अभी बीते कुछ दिनों अनुष्‍का और विराट को लेट नाईट डिनर डेट पर देखा गया था जिनकी फोटोज सोशल मीडिया और मीडिया पर बनी रही थीं। साथ ही यह भी ख़बर थी कि विराट-अनुष्‍का के पेच-अप की वजह बॉलीवुड के दंबग ख़ान हैं।

VIDEO :

https://www.youtube.com/watch?v=pkiWnEqBB3M&feature=youtu.be

बता दें कि, अनुष्‍का शर्मा, सलमान ख़ान के साथ उनकी मच अवेटेड फिल्‍म 'सुल्‍तान' में एक साथ काम कर रही हैं, फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा एक रेसलर की भूमिका निभा रही हैं वह इस फिल्‍म लड़ाई करती हुई दिखाई देंगी।

Related Posts