'एबीसीडी-2' देखने की सोच रहे हैं तो पहले इसे पढ़ें

3 years ago

नई दिल्ली(19th June):बॉलिवुड के जाने माने कॉरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की चर्चित फिल्म 'एबीसीडी-2' आज रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी मुंबई की एक गरीब बस्ती में रहने वाले लड़के-लड़कियों और एक डांस टीचर की है जो डांस सिखाता है और वे वर्ल्ड डांस रियलिटी शो में विजेता बन जाते हैं। हालांकि, फिल्म 'एबीसीडी-2' की कहानी के नाम पर आपको कुछ ज्यादा कुछ नया नहीं मिलेगा, मगर हां आप फिल्म मे डांस का भरपूर आनंद उठा सकते हैं अगर आपने इस फिल्म का पहला पार्ट 'एबीसीडी' देखा है तो यह सोचकर इस सीक्वल को देखने जाएंगे कि इसमें पुरानी फिल्म जैसा मनोरंजन होगा तो आप निराश हो सकते हैं।

फिल्म को डायरेक्ट रेमो डिसूजा ने किया हैं। रेमो फिल्म इन्डस्ट्री के एक सफल कोरियोग्राफर्स में से एक है, यही कारण है कि फिल्म में भी अच्छे से अच्छे डांस मूव्ज दर्शकों को देखने को मिलेंगे। बता दें कि फिल्म एबीसीडी 2, 2013 में आई रेमो डीसूजा निर्देशित थ्रीडी फिल्म एबीसीडी एनीबॉडी कैन डांस का सीक्वल है, फिल्म में अभिनेता वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और लॉरेन गॉटलिब मुख्य भूमिका में हैं। मगर लम्बे समय (लगभग ढाई घंटे) होने के कारण से यह फिल्म बोरिंग लगने लगती है। हालांकि, फिल्म का थ्रीडी इफेक्ट्स उमदा है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक्टर वरुण धवन एक कमाल के डांसर हैं, इस बात को सबूत पहले ही वो अपनी फिल्मो में दे चुके हैं। मगर फिल्म का सारा ध्यान ऐक्ट्रस श्रद्धा कपूर अपनी ओर खीचने में कामयाब रही हैं, जो एक जबरदस्त डांस दिखाकर आपको चौका देंगी। दोनो कलाकारों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर पर खूब जंची है।

Related Posts