'एमएस धोनी...' फिल्म देखने के बाद जानें साक्षी धोनी ने रोल के बारे में क्या कहा ???

2 years ago

नई दिल्‍ली : सिनेमाघराें में हाल ही में भारतीय क्रिक्रेटर एमएस धाेनी की बायोपिक को फैंब बहुत पंसद कर रहे हैं। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पांस दे रही है। अब तक फिल्‍म ने करीबन 74 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है।

इस फिल्‍म में धोनी की भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। यहां तक कि खुद एमएस धोनी सुशांत को खुद के किरदार में देखकर बेहद खुश हैं। 

बता दें कि, इस फिल्म में धोनी की लव लाइफ को जिस तरह से दर्शाया गया है वह भी काबिले तारीफ है। जो सुर्खियां बटौर रही है। फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका के किरदार में नजर आईं दिशा पटानी की क्यूटनेस और एक्टिंग को तो पसंद किया जा ही रहा है साथ ही धोनी की पत्नी साक्षी के किरदार में कियारा आडवाणी भी दर्शकों का ध्यान आकर्ष‍ित करने में कामयाब रही हैं।

वहीं, अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने धोनी की वाइफ साक्षी की भूमिका निभाई है जो काफी प्रभावशाली नज़र आया है।

जानकारी दें दे कि, अभी हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन पर फिल्म की स्टार कास्ट के साथ पहुंचे धोनी और साक्षी ने फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया।

इसी दौरान जब साक्षी से पूछा गया कि फिल्म में उन्हें उनका किरदार कैसा लगा? तो जवाब में उन्होंने कहा कि वह उनके किरदार में कियारा के परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हैं।

साक्षी धोनी ने आगे कहा कि, उन्होंने कियारा को अपने दोस्तों के साथ किए गए मैसेज चैट्स के स्क्रीन शॉट्स भी सेंड किए जिसमें उनके दोस्त कियारा की तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि,  धोनी की इस बायोपिक में धोनी की उन सारी उपलब्धियों को अौर उनकी लाइफ की सारे स्‍ट्रगल को अच्‍छी तरह से दिखाया गया है। जिसमें अपने अभिनय से अभिनेता सुशांत ने जान डाल दी है।

साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर कियारा आडवाणी के साथ तस्वीर भी शेयर की है

https://instagram.com/p/BLBbE8oBdt3/

 

https://instagram.com/p/BK-NdsJhtiS/

https://instagram.com/p/BK9qTqBB7yh/

 

Related Posts