ऐक्ट्रेस का आपत्तिजनक विडियो इंटरनेट पर डाला, ऐक्टर समेत कई गिरफ्तार

3 years ago

मुंबई (27 Feb): पुलिस ने एक आपत्तिजनक विडियो यूट्यूब पर अपलोड करने के आरोप में एक ऐक्टर, एक निर्देशक और 2 कैमरामैन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन चारों पर आरोप है कि इन्होंने एक टीवी ऐक्ट्रेस को झांसा देकर उसकी आपत्तिजनक विडियो बनाई।

चारों ने एक्ट्रेस से कहा कि वो उसकी विडियो को 'बेवफा' नाम की एक फिल्म के सीन में डालेंगे, जिसके लिए उसे एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने के लिए कहा गया। लेकिन बाद में उन्होंने क्लिप का गलत इस्तेमाल किया।

25 साल की एक्ट्रेस ने 7 फरवरी को चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। रितेश और अश्विन नाम के कैमरामैनों को फरवरी के दूसरे हफ्ते में गिरफ्तार किया गया जबकि मोहम्मद सलाउद्दीन नाम के एक्टर को बीते शुक्रवार पकड़ा गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'निर्देशक, जो अब भी फरार है, उसने एक कैमरामेन के जरिए एक्ट्रेस से संपर्क किया। उन्होंने उसे ये कहते हुए इंटीमेट सीन करने के लिए फंसाया कि ये फिल्म बेवफा का अहम हिस्सा होगा। एक्ट्रेस बिना कुछ सोचे-समझे राजी हो गई।'

इस सीन को नवंबर में नवी मुंबई के खंडेश्वर में शूट किया गया और बाद में यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने तीनों आरोपियों को धर-दबोचने के लिए प्रोड्यूसर बनने का नाटक किया और उन्हें एक फिल्म में लेने के बहाने बुलाया।

Related Posts