ऐक्ट्रेस से बार-बार पूछा गया, आप 'और क्या' कर सकती हैं!

3 years ago

नई दिल्ली (13th May):फिल्मों में काम पाने के लिए ऐक्ट्रेस को 'कई तरह के समझौते' करने की रिपोर्ट्स आती रहती हैं। बॉलिवुड में मौका तलाश रही कई नवोदित ऐक्ट्रेस गाहे-बगाहे इस बार में खुलासा करती रहती हैं। अब ऐक्ट्रेस स्वरा भास्टर ने भी बताया है कि उनके साथ कास्टिंग काउच की कोशिश तो हुई, लेकिन वह समझ नहीं पाईं। बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा, कई बार लोग इशारों में पूछते कि आप 'और क्‍या' कर सकती हैं?

स्वरा ने कहा कि तब वह अपनी ऐक्टिंग क्षमता की बारीकियां गिना देती, लेकिन फिर उन्हें चुना नहीं जाता था। वह याद करते हुए बताती हैं, एक जनाब ने मुझसे कई बार ‘आप क्‍या कर सकती हैं’ पूछा। मैंने एक-एक करके जवाब दिया। जब सारी खासियतें गिना चुकी थी, तभी मुझे ध्‍यान आया कि अरे ये तो ‘कुछ और’ पूछ रहा है, तो मैंने उसे कहा मैं ‘सेक्‍स’ नहीं कर सकती। फिर मीटिंग उसी वक्‍त खत्‍म हो गई और वो महाशय उठ कर चलते बने।

स्‍वरा यह बात मानती हैं कि इंडस्‍ट्री में काम मिलने के लिए पहचान जरूरी है, लेकिन कामयाबी के लिए क़ाबिलियत ही माएने रखती है। यहां बता दें कि स्वरा टीवी धारावाहिकों जैसे ‘संविधान' के साथ ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ और ‘मछली’ जैसी फिल्मों से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

Related Posts