ऐश्वर्या और आराध्या को देखने के लिए मंदीर में हुआ कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: मुम्बई में इन दिनों गणेस चतुर्थी का त्योहार जोरो शोरो से मनाया जा रहा है और सबसे ज्यादा धूम धाम से इस त्योहार को बॉलीवुड के सेलेब्रिटी मनाते हैं, और इस मौके पर ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन के साथ बप्पा के दर्शन के लिए मुंबई के एक पंडाल पहुंची।

OMG: सलमान ख़ान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा कुछ ऐसा..!!

a-great-picture-of-aishwarya-abhishek-and-amitabh-ji-during-lal-baug-cha-raja-pooja-eventबुधवार को बेटी को गोद में लिए ऐश जीएसबी गणपति पंडाल मंडल पर देखी गई। ऐश्वर्या ने आराध्या और विवान के साथ आरती भी की। वहीं ऐश की एक झलक पाने के लिए मंदिर के अंदर भीड़ उमड़ गई... पंडाल में बैठे पंडित जी भी ऐश-आराध्या की फोटो खींचने हुए नज़र आए। बच्चन परिवार बेहद धार्मिक है और हर त्योहार को धूमधाम और परंपरा अनुसार मनाने में यकीन करता है। परिवार की तरह आराध्या भी धार्मिक हैं और पूजा-अर्चना को काफी एन्जॉय करती हैं। ऐश्वर्या पिछले कई दिनों से आराध्या को गणेश आरती सीखा रही हैं। आराध्या अब तीन साल की हो चुकी हैं, आरती का शुरुआती भाग याद कर चुकी हैं। यहां तक गणेश चतुर्थी के पहले उन्होंने मोदक भी बनाए थे।

ais

OMG: ऐश्वर्या राय बच्चन के सेक्सी पोस्टर ने इस देश में मचाया बवाल..!!

aishwarya-rai-bachchan-ganesh-aarti-puja-with-aaradhya-640x920

गौरतलब हो ऐश्वर्या इन दिनों करन जौहर की फिल्म 'ये दिल है मुश्कील' में काम कर रही हैं... इस फिल्म में ऐश के अलावा रणबीर कपूर भी हैं जो अनुष्का के साथ-साथ ऐश्वर्या के साथ भी रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts