ऐश्वर्या का ज़िक्र आने पर क्या बोले सलमान?

3 years ago

नई दिल्ली (5th November): सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय 16 साल पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में आखिरी बार स्क्रीन पर साथ दिखे थे। लेकिन इतने साल बाद भी ऐश्वर्या के नाम का ज़िक्र आने पर सलमान खुद को विचित्र स्थिति में पाते हैं। ऐसा ही हुआ सलमान की आने वाली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान।

12 नवंबर को रिलीज होने जा रही 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान के साथ सोनम कपूर लीड रोल में है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनम से एक सवाल में पूछा गया था कि उन्हें कैसा लगता है जब उनकी तुलना सलमान की पूर्व हीरोइनों- ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित से की जाती है। इस सवाल पर सोनम का जवाब था- "वे (ऐश्वर्या, माधुरी) जो कुछ भी करती थीं, उसमे अद्भुत थीं। मैं नहीं समझती कि मेरी तुलना उनसे की जानी चाहिए। वो बेहतरीन हैं, और मैं खूबसूरती में ऐश्वर्या और प्रतिभा में माधुरी के कहीं करीब भी नहीं हूं। इसलिए मैं नहीं समझती कि तुलना वाजिब होगी। मैं अनिल कपूर की बेटी हूं और बरगद के पेड़ के नीचे ज़्यादा कोई ऊंचा नहीं होता, मैं ये जानती हूं। जब से मैंने करियर शुरू किया है, मैं तुलनाओं की आदि हूं। अब दबाव का मुझ पर विपरीत असर नहीं होता। इससे मुझे और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।"

सोनम के जवाब के दौरान ही सलमान ने हस्तक्षेप किया। सलमान ने कहा- 'मैं समझता हूं कि सोनम भी उतनी ही खूबसूरत और प्रतिभावान है। शायद ज़्यादा...मैं समझता हूं ज्यादा...वास्तव में'।"

सलमान से जब पूछा गया कि उन्हें फिल्म शूटिंग के दौरान सोनम से क्या फैशन टिप्स मिले तो उनका जवाब था- मैं उनकी खूबसूरती से प्रभावित हूं, कपड़ों पर तो ध्यान ही नहीं जाता था, बस चेहरे पर रहता था।'

Related Posts