ऐश्वर्या की फिल्म देगी सलमान की सुलतान को टक्कर! जाने यह कारण..

2 years ago

मुंबई : बच्चन परिवार की बहू आनी वाली फिल्म सरबजीत में बहन का किरदार निभा रही हैं। ऐश्वर्या राय जिस फिल्म में काम कर रही हैं वो एक सच्ची घटना पर आधारित है। सरबजीत की कहानी लोग वाकई जानना चाहते हैं। ऐसे में लोगों को फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता है।

https://instagram.com/p/BED1RicH1jz/

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच कनेक्शन का तो पता नहीं, लेकिन फिल्म पर दबंग खान की पूरी नजर रहती है। हाल ही में ऐश्वर्या राय की सरबजीत का ट्रेलर आया है और इस ट्रेलर ने हर जगह लोगों का दिल जीता है।

https://instagram.com/p/BBjaHphn1kC/

फिल्म सरबजीत सिंह एक बायोपिक फिल्म है, जिसमें ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं। तब से सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक ट्वीट वायरल हो गई है।

https://instagram.com/p/8m1qQBH1u7/

ट्वीट 2012 की है और सलमान ने सरबजीत के लिए अपना दुख व्यक्त किया है। जो भी उनके साथ पाकिस्तान ने किया वो कतई गलत था और सलमान के ट्वीट से भी यही दुख ज़ाहिर हो रहा था।  ऐश की फिल्म के ट्रेलर के बाद कहीं से यही ट्वीट वायरल हो गया है। दिलचस्प ये भी है कि सरबजीत और सुलतान का ट्रेलर एक ही दिन आने वाला था लेकिन फिर सलमान ने प्लान बदल दिया ।

https://instagram.com/p/BCMvWAOoZLN/

सरबजीत एक इमोशनल ड्रामा है। वो भी बायोपिक। एक भाई बहन की कहानी। वहीं सलमान खान की सुलतान एक रोमांस ड्रामा है थोड़े से एक्शन - इमोशन के तड़के के साथ। कुछ भी कह लीजिए सरबजीत में ऐश्वर्या राय वाकई काफी अलग नज़र आ रही हैं। वहीं सलमान की सुलतान में भले ही उनकी मेहनत की चर्चा हो पर कोई भी चौंका नहीं है। सरबजीत के डायरेक्टर मैरी कॉम फेम उमंग कुमार हैं और दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि इस बार भी वो दमदार बायोपिक देंगे।

https://instagram.com/p/9C5MtcoZI2/

सलमान की सुलतान के डायरेक्टर हैं अली अब्बास ज़फर जिन्होंने 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'गुंडे' बनाई है। ऐश्वर्या राय की सरबजीत का इफेक्ट उसके हर एक पोस्टर के साथ बढ़ रहा है। वहीं सलमान की सुलतान के पोस्टर का दूर दूर तक कहीं कोई नामोनिशान नहीं है। अब तक सरबजीत के कुछ लुक्स छोड़ कर कुछ भी नहीं दिखा है वहीं सुलतान की इतनी पब्लिसिटी हो चुकी है कि सलमान के ज़्यादातर लुक्स दर्शक देख चुके हैं।

https://instagram.com/p/958V9noZGq/

कुछ भी कह लीजिए सरबजीत की कास्ट धमाकेदार है। रिचा चड्डा, रणदीप हुडा और ऐश्वर्या की ज़बर्दस्त टीम। वहीं सुलतान में सिर्फ सलमान खान की ही बात हो रही है। ऐश्वर्या राय के फैन्स काफी समय से उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे थे, ऐसे में सरबजीत के फैन्स को और बेसब्री से इंतज़ार है ।

Related Posts