ऐश्वर्या के बाद अब सलमान ने भी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' पर दिया ये बयान

3 years ago

मुंबई (3rd November): बी-टाउन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान ने भी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' पर बात करते हुए कहा है कि उन्हें ये फिल्म में काम नहीं कर पाने का मलाल है।

आपको बता दें कि कई सालों से बन रही इस फिल्म के लिए काफी बार एक्टर्स को बदला गया। शुरू में भंसाली ने ऐलान किया थी कि यह फिल्म वो सलमान और ऐश्वर्या को लेकर बनाएंगे। लेकिन, दोनों के बीच में अलगाव के बाद वे इसका हिस्सा नहीं बन सके।

बाद में शाहरूख खान और ऋतिक रोशन के भी इसमें काम करने की खबरें सामने आई थी। हालांकि, आखिरकार बाजीराव के किरदार के लिए एक्टर रणवीर सिंह को चुना गया। फिल्म में एक्ट्रेस के लिए भी करीना कपूर खान के नाम की चर्चा थी, लेकिन ऐसा हो ना सका। आखिरकार प्रियंका चोपडा और दीपिका पादुकोण को काशीबाई और मस्तानी (बाजीराव की पहली और दूसरी पत्नी) की भूमिका के लिए चुना गया।

सलमान ने आगे बताया कि, 'मैंने और करीना ने साथ में एक फोटो सेशन किया। अब मैं इसका (बाजीराव मस्तानी) का प्रोमो देख रहा हूं। इसे बडे पैमाने पर बनाया गया है। मुझे लगता है कि रणवीर, प्रियंका और दीपिका तीनों शानदार हैं।'

Related Posts