ऐश्वर्या राय और सलमान की यह पंसद है कुछ एक जैसी..!!

2 years ago

मुंबई : ऐश्वर्या राय और सलमान ख़ान के रास्ते भले ही अरसे पहले अलग हो चुके हैं। लेकिन इनकी पसंद आज भी एक दूसरे से काफी मिलती जुल्ती है। जहां कई साल पहले सरबजीत की बहन दलबीर कौर को सलमान ने गले लगाया था। वहीं ऐश ने ना सिर्फ दलबीर का ग़म बांटा बल्कि ऐश ने भाई के लिए दलबीर कौर के संघर्ष को सिल्वर स्क्रीन पर जिया भी।

SARBJIT SUCCESS PARTY : बिग बी का नाम सुन ऐश्वर्या ने फेरा मुंह!

दलबीर कौर के बाद सिंगिंग रिएलिटी शो का ये बेमिसाल सिंगर भी एक साथ ऐश्वर्या और सलमान की पसंद बन गया। सिंगर जगप्रीत भले ही देख नहीं सकते हैं लेकिन लास्ट वीक जब ऐश अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इस रिएलिटी शो में पहुंची थीं, तो जगप्रीत ने अपनी आवाज़ से उन्हें अपना फैन बना लिया था। जगप्रीत की सिंगसिंग से ऐश इतनी इम्रेस हुईं थी कि उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की थी।

जगप्रीत की पॉपुलरैटी ऐश से होते हुए सलमान तक पहुंच जाएगी ये उन्होंने सोचा भी नहीं था। पिछले दिनों जगप्रीत रिएलिटी शो के सेट पर अपनी परफॉर्मेन्स की तैयारी कर रहे थे। अचानक सेट पर हुई सलमान ख़ान की इंट्री । लोग सलमान को देखकर बिल्कुल हैरान थे, लेकिन जगप्रीत को इस बात की ख़बर तक नहीं थी कि उनकी आवाज़ ने बॉलीवुड के सुल्तान को अपना ग़ुलाम बना लिया है।

OMG: सलमान ख़ान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्यों किया ऐसा!!!

ऐश की तरह सलमान ख़ान भी जगप्रीत की सिंगिंग दीवाने हो गए हैं। यही वजह है कि वो उनसे मिलने के लिए अपना सारा काम धाम छोड़कर रिएलिटी शो सेट पर पहुंच गए थे।

Related Posts