ऐश्वर्या राय बच्चन को रेखा ने कहा कि वो मेरी वजह से इतनी खूबसूरत हैं

2 years ago

मुंबई: बच्चन परिवार कि बहु ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर के साथ दिये इंटिमेट सीन को लेकर काफी चर्चा में हैं। वही फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड की रात रेखा ने उनको लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

OMG: सलमान ख़ान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा कुछ ऐसा..!!

बता दें इस रात सितारों को भीड़ कम नही थी, बॉलिवुड के ज्यादातर कलाकार इस रात के साक्षी बने लेकिन ये रात ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम रही। रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन पहनकर जब ऐश ने कदम रखा तो वहां पर मौजूद हर कोई उन्हें ही देखता रह गया। ऐस को मोस्ट ग्लैमरस स्टार (फीमेल) के सम्मान से भी नवाजा गया। जो बॉलिवुड दीवा रेखा ने ऐश को इस खिताब से नवाजा।

16filmfare-glamour-style-awards2

रेखा और ऐश के बीच के खास लगाव को जो हर कोई जानता है लेकिन कल दोनों को साथ देखकर इस बात की पुष्टि हो गई कि उनके बीच और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है। ऐश को ट्रॉफी देते हुए रेखा ने कहा 'जब ऐश पैदा होने वाली थीं तो उनकी मां लगातार मेरी फोटो देखती रहती थीं और देखिए नतीजा सामने है।' हालांकी इस बात को रेखा ने मजाक में कही।

sakshipost/2016-10/1a8f265b-b7f2-4df3-b6fc-e2667d2b6f8e/227809-01-02

OMG: ऐश्वर्या राय बच्चन के सेक्सी पोस्टर ने इस देश में मचाया बवाल..!!

गौर हो ऐसै पहली बार नही हुआ है जब ऐश और रेखा ने मंच साझा किया है, इससे पहले भी एक अवॉर्ड शो के दौरान रेखा ने ऐश को ट्रॉफी दी थी, और इसी दौरान ऐश ने कहा था कि 'मां के हाथ से ये अवॉर्ड मिलना बहुत ही खास है, हालांकी इस बात को लेकर खुब चर्चा थी कि ऐश ने उन्हे मां क्यू कहा, क्योंकि जया बच्चन और रेखा के बीच के रिश्ते से हर कोई वाकिफ है। वही ऐश की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल इस दीपावली रिलीज हो रही है जिसे लेकर ख़बर आई थी फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की वजह से इसे रिलीज नही किया जायेगा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts