ऐश्‍वर्या आैर रणबीर के रोमांस को लेकर अमिताभ ने किया बड़ा खुलासा !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर करण जौहर अपनी मचअवेटेड फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' इस दीवाली पर सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म के टीजर के रिलीज़ होते ही यह वायरल हो गया था फिल्‍म के टीजर को लोगों में बेहद पंसद किया जा रहा है।

बता दें कि, फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। उनके इस वीडियों में दोनों के कुछ इंटिमेट सीन्स भी है।

जिसके बाद से ही ऐसी खबरें आ रहीं थी कि, फिल्‍म के इंटीमेट सीन्‍स को लेकर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन बेहद नाराज हैं और अमिताभ ने तो करण जौहर को इन सीन्स को हटाने तक के लिए कह दिया है।

गौर हो कि, फिल्म के टीजर में तो ऐश्‍वर्या और रणबीर की लव सीन्‍स कम दिख रहे थे। लेकिन जैसे ही फिल्‍म का गाना 'बुल्‍लैया' रिलीज़ हुआ तो, दोनों का रोमांस का लेवल कुछ ज्‍यादा ही उपर पहुंच गया है।

बीते मंगलवार को अमिताभ ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। दरअसल अमिताभ अपनी फिल्म 'पिंक' के सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे जब वह इंवेट के दौरना मीडिया से बात कर रहे थे तभी एक रिर्पोटर ने उनसे फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' के ऐश्‍वर्या और रणबीर के लव मेकिंग सीन्‍स को लेकर पूछ लिया कि, उन्‍होंने फिल्म का टीजर और गाना कैसा लगा तो अमिताभ ने कहा कि 'मैंने अभी तक टीजर या गाना देखा नहीं है।'

गौरतलब हो कि, फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है और यह अजय देवगन के 'शिवाय ' के साथ बिग स्क्रीन पर क्लैश करेगी। जिसका सीधा असर फिल्‍म की कमाई पर पड़ने वाला है।

Related Posts