ऐश ने फिल्म में दिए Intimate Scenes ,नाराज़ हुआ बच्चन परिवार!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम कर रही हैं। फिल्म के लिए ऐश ने कुछ इंटीमेट सीन्स भी शूट किये है। लेकिन बच्चन परिवार को उनका फिल्म में इंटीमेट सीन्स करना पसंद नहीं आया।

मीडिया में आई खबर के मुताबिक, फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के बीच कुछ इंटीमेट सीन फिलमाए गए हैं जिसमें  रणबीर और ऐश्वर्या एक दूसरे की बॉडी से चॉकलेट लिक करते हैं और दूसरे सीन में दोनों लिप किस करते हैं।

ये सीन बच्चन परिवार को पसंद नहीं आए है और उन्हें फिल्म से हटाने के लिए कहा गया है। अब देखना ये है कि क्या बच्चन फैमिली सच में 'ऐ दिल हे मुश्किल' से ऐश के इंटीमेट सीन हटवा पायेंगे या नहीं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब बच्चन परिवार ने इंटीमेट सीन देने पर ऐश्वर्या पर नाराजगी जताई हो। इससे पहले भी ऐसी खबरें थी कि 'धूम-2' के समय, ऐश और रितिक के लिप लॉक सीन से बच्चन परिवार नाखुश था।

सूत्रों की माने तो ऐश ने ऐसे सीन करने से मना कर दिया था लेकिन करण ने उन्हें मना लिया। फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Related Posts