ऐसा क्या हुआ जिससे फूला नहीं समा रहे है आयुष्‍मान?

3 years ago

मुंबई(10th April):बॉलिवुड में विकी डोनर से नाम से मशहूर एक्टर आयुष्‍मान खुराना हाल ही में फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' में नजर आये थे। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की काफी सराहाना की थी। उनके अभिनय के लिए क्रिटिक्‍स के अलावा कई बड़े सितारों ने भी आयुष्‍मान को बधाई दी थी। फिल्‍म में एक आम से लड़के की भूमिका निभाई थी मगर तारीफ का सिलसिला यहां खत्‍म नहीं हुआ आजकल आयुष्‍मान आसमान फूला नहीं समा रहे है क्‍योंकि उनके साथ हुआ ही कुछ ऐसा वाक्या है।

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन के अभिनय की जितनी प्रशंसा की जाये कम है मगर ऐसे में महानायक अगर किसी को खत लिखकर उसके अभिनय की तारीफ करें तो इसके लिए तो ये आसमान में उड़ने के समान ही होगा।

जी हां फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' के लिए अमिताभ ने आयुष्‍मान की तारीफ में एक खत लिखा है इस खत को आयुष्‍मान ने इंस्‍टाग्राम में शेयर भी किया है।

अमिताभ खत में आयुष्‍मान की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा है कि,' फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' में तुम्‍हारी एक्टिंग बहुत जबरदस्‍त थी। मैंने इस फिल्‍म को बड़े ही उत्‍साह से देखा. फिल्‍म में तुम्‍हारे अभिनय में मुझ कोई गलती नजर नहीं आई. मैंने यह खत तुम्‍हारे बेहतर काम के लिए लिखा है।'

अमिताभ ने खत के माध्‍यम से यह भी बताया कि वे आगे भी ऐसे ही बेहतर काम करते रहें आयुष्‍मान ने भी इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर शेयर करते हुए‍ लिखा है कि इस खत को अपने जीवनभर नहीं भूल सकता बच्‍चन सर को मेरा दिल से सलाम।

Related Posts