कंगना अब घसीटा रितिक के पापा को, बोल दिया कुछ ऐसा !!!

2 years ago

मुंबई : बाॅलीवुड कलाकारों के बीच अक्‍सरकर लड़ाई सुनने को मिलती हैं अभी हाल ही में आपको जानकारी होगी, अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनाउत के बीच जमकर वाॅक-युद्ध हुआ था। यहां तक कि, उनकी लड़ाई कोर्ट तक भी पहुंच गई है।

अब इस ख़बर में और मसाला लग गया है। अभी हाल ही में, अभिनेत्री कंगना ने रितिक नाम लिये बगैर उन पर तंज कसा है और कहा कि, विवादों से बचने के लिए उन्हें (रितिक) अपने पिता की जरूरत क्यों पड़ती है।

उन्होंने कहा, आदमी खुद के दम पर क्यों नहीं खड़े हो सकते। रितिक 43 साल के हैं। मुझे यह समझ में नहीं आता कि, उनके पिता को उनका बचाव करने के लिए क्यों आना पड़ता है।

आपको यह बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले रितिक के पिता और फिल्‍म मेकर राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जब कोई उनके बेटे के बारे में झूठ फैला रहा होता है तो रितिक चुप रहना पसंद करते हैं। उनका मतलब कंगना और रितिक के बीच तकरार से था।

राकेश रोशन ने कहा था कि, अगर सच्चाई के साथ सामने आना चाहें तो हर कोई चकित रह जाएगा। जानकारी दें दे कि, इवेंट के दौरान जब शुरुआत में पत्रकारों ने कंगना से इस पर टिप्पणी करने को कहा तो उनकी बहन रंगोली यह कहते हुए उनके बचाव में आ गईं कि इस सवाल को छोड़ा जा सकता है। हालांकि कंगना ने जवाब देना पसंद किया।

अब हम आपको लड़ाई की जड़ के बारें में बता दें, जो कि अापको पहले ही पता है।

दरअसल मामला यह था‍ कि, अभिनेत्री कंगना एक वेबसाइट में दिये इंटरव्‍यू देते हुये, 'सिली एक्‍स' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था। जिसका इशारा सीधे तौर पर अभिनेता रितिक की ओर था उसका रीज़न भी था क्‍योंकि मीडिया में ख़बर चल रही थ‍ी कि, कगंना का फिल्‍म 'आशिकी-3' से निकाला दिया गया है वो रितिक की वजह से।

फिर उसके तुंरत बाद, अभिनेता ने ट्वीट करके कहा था कि, मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध किसी पोप के साथ हो।

गौरतलब हो कि, कंगना के इस बयान पर आप जल्‍द ही कुछ-न-कुछ हंगामा जरूर होने वाला है। अब रितिक क्‍या कदम उठाते हैं इसका हमें इंतजार रहेगा।

Related Posts