कंगना-ऋतिक की लीगल बैटल में इन अभिनेत्रियों ने दिया कंगना का साथ..!!

2 years ago

मुंबई : ऋतिक के साथ लीगल बैटल में फंसी कंगना को इंडस्ट्री की गर्ल गैंग से  पूरा सपोर्ट मिल रहा है और अब ये सपोर्ट कंगना की बैकबोन बन गया है । आपको बता दें करीना कपूर ख़ान, सोनम कपूर, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा और कल्कि कोचलीन के सपोर्ट के बाद कंगना ने इन सब में एक अच्छा दोस्त ढूंढ लिया है। जिसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी इन फेवरेट लेडिज़ पर बात की और उनको थैंक्स कहा।

रितिक रोशन को लेकर यामी गौैतम ने कहे कुछ ऐसे शब्द…

"मेरी सारी लड़कियां बहुत ही अमेजिंग है, हम बहुत मज़बूत हैं, हम सब अपनी पर्सनल लाइफ्स डिस्कस नहीं करते, किसी ने मुझसे सवाल नहीं पूछा कि क्या हुआ...लेकिन मुझे इन सबने कॉल किया, बहुत सारा प्यार दिया और मेरे लिए सहानुभूती दिखाई।

तो इस बड़ी वजह से करन से नाराज है रितिक रोशन…!!!

ऋतिक के साथ कंगना के फेक ईमेल कॉन्ट्रोवर्सी और लव-रिलेशन दुनिया के सामने आने के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनका साथ छोड़ा तो कई स्टार्स ने उन्हें अपना फुल सपोर्ट दिया और इसी बात ने कंगना को और स्ट्रॉन्ग बना दिया है। प्रियंका ने जहां टिविट्स के ज़रिए कंगना के नेशनल अवॉर्ड जीतने पर उनकी तारीफ की, वहीं विद्या ने मीडिया के सामने ऋतिक-कंगना के केस में कंगना के स्टैंड लेने पर उनकी तारीफ की।

सिंगल रितिक रोशन ने क्यों लिया अपनी दिल फेंक आशिक़ी से ब्रेक?

हालांकि केस फिलहाल साइबर सेल में है और पुलिस सच्चाई का पता लगा रही है लेकिन कंगना के लिए इन सारी अभिनोत्रियों के सपोर्ट की वजह से इस केस में बाहर से ही उनका पलड़ा भारी कर देता है। वहीं, इंडस्ट्री की फीमेल एक्टर्स का कंगना को यूं सपोर्ट करना उनके लिए एक ऑनर की बात लगती है, जिसे उनके मुताबिक ज़रुरत पड़ने पर वो आगे ज़रुर लौटाएंगी।

Related Posts