कंगना और रितिक की लड़ाई में उतरी यह अभिनेत्री.....

2 years ago

मुंबई : जब से रितिक और कंगना की जंग स्टार्ट हुई है, तब से कई लोग खुलकर इस मामले पर मिस्टर रोशन के सपोर्ट में उतर चुके हैं। कंगना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड अध्य्यन सुमन ने तो रितिक की साइड लेते हुए मिस रनाउट पर काला जादू करने का इल्ज़ाम लगा दिया था।

कंगना के अकेलेपन को आजकल यह एक्‍टर दे रहा है सहारा!

इसके अलावा रितिक की एक्स-वाइफ सुज़ैन और उनकी अपकमिंग फिल्म काबिल के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने भी इस मामले में उनका सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। वहीं दूसरी तरफ इस लड़ाई में कंगना रनाउट बिल्कुल अकेली पड़ती दिखाई दे रही थीं। रितिक की वजह से अबतक बी-टाउन से किसी ने भी कंगना के स्पोर्ट में आवाज़ नहीं उठाई थी।

OMG!!!! रितिक के सवाल पर कंगना का ऐसा रिएक्शन…!!!

लेकिन अब खबर आ रही है कि कंगना की तरफ से फाइनली उठ गयी है आवाज़। जी हां.. 5 अप्रैल की दोपहर अपनी फिल्म TE3N के फर्स्ट लुक लॉन्च पर आई विद्या बालन ने रितिक के साथ लीगल बैटल लड़ रही कंगना की हिम्मत की जमकर तारीफ की।

मुझे वेश्‍या या पागल कहे जाने से फर्क नही पड़ता : कंगना

हालांकि विद्या के ठीक बग़ल में महानायक अमिताभ बच्चन भी बैठे हुए थे। सीनियर बच्चन का रोशन्स के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। इसके अलावा रिसन्टली दिल्ली में हुई नेशनल अवॉर्ड सेरीमनी के दौरान उन्हें कंगना के साथ भी काफी बॉन्डिंग करते हुए देखा गया था। शायद यही वजह है कि फिल्म TE3N के फर्स्ट लुक लॉन्च पर आए अमिताभ ने इस मामले में कुछ भी बोलना ज़रूरी नहीं समझा

Related Posts