कंगना की वजह से फिल्म रंगून में हुआ कुछ ऐसा, जो डायरेक्टर को भी नहीं आया पसंद...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनाउट ने जब से विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में शाहिद और सैफ के साथ काम करना शुरू किया है, तब से उनको लेकर सेट से तरह तरह की ख़बरें आ रही हैं। कभी कहा जाता है कि कंगना रनाउट ख़ुद को मानती हैं फिल्म की तीसरे हीरो।

तो कभी ख़बर आती है कि कंगना रनाउट डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के काम में करती हैं ज़रूरत से ज़्यादा इंटरफेयर। रिसेन्टली ये भी पता चला था कि रंगून के सेट पर कंगना के एटीट्यूड की वजह से शाहिद कपूर हो गए थे उनके काफी ख़फा।

तो क्या कंगना की वजह से रितिक के जीवन में हो रहा है ये सब…

लेकिन लगता है कि कंगना की सेहत पर इन सब बातों से नहीं पड़ता है कोई असर। तभी तो मैडम ने इस बार अपने तेवर से रुस्तम की हीरोइन ईशा गुप्ता को कर दिया अपसेट। पता चला है कि रंगून के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज फिल्म में एक आइटम सान्ग रखना चाहते थे। उन्होंने इसके लिए जन्नत गर्ल ईशा गुप्ता को सेलेक्ट भी कर लिया था।

लेकिन अफसोस, जैसे ही ये बात कंगना रनाउट को पता चली उनका मूड हो गया ख़राब। कंगना को लगने लगा कि ईशा के आइटम नंबर की वजह से उनकी अहमियत कम हो जाएगी। कंगना ने ठान लिया कि उनके रहते हुए रंगून में ईशा गुप्ता आइटम नंबर नहीं कर पाएंगी।

दीपिका के बाद अब कंगना ने साइन की ये ऐतिहासिक फिल्म…!!

आख़िरकार काफी हंगामे के बाद विशाल भारद्वाज को कंगना की ज़िद के आगे झुकना पड़ा और उन्हें फिल्म में जन्नत गर्ल के आइटम नंबर को हटाना पड़ा। हालांकि ईशा गुप्ता का कहना है कि उन्हें इस तरह का कोई गाना ऑफर ही नहीं हुआ।

Related Posts