कंगना के जन्मदिन पर रिलिज होगा 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का पोस्टर

3 years ago

नई दिल्ली(23rd March):बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' का पहला पोस्टर उनके जन्मदिन पर रिलिज होगा। फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय ने सोमवार को कंगना के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पोस्टर जारी करने का फैसला किया है। फिल्म 2011 में आई फिल्म 'तनु वेड्स मनु' का सीक्वल है, जिसकी कहानी दोस्त की शादी के दौरान दो लोगों के प्रेम में पड़ने की है। निर्देशक को लगता है कि कंगना के लिए उनके जन्मदिन पर यह उपयुक्त तोहफ होगा।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म का पोस्टर दिल्ली में फिल्म कलाकारों की मौजूदगी में रिलिज होगा और कार्यक्रम स्थल को किसी शादी की दावत जैसा ही सजाया जाएगा। फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां, पहली फिल्म खत्म हुई थी। हरियाणा में फिल्माई गई 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' मई में प्रदर्शित होगी। फिल्म में अभिनेता आर. माधवन भी मुख्य भूमिका में हैं।

हिमाचल प्रदेश के छोटे से कस्बे और गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से आकर 'गैंग्स्टर-ए लव स्टोरी', 'वो लम्हे' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों से करियर की शुरु करने वाली कंगना आज अपने दम पर बॉलिवुड में 'क्वीन' के उपनाम से जानी जाती हैं। फिल्म 'फैशन' में एक रैंप मॉडल की जीवंत एवं शानदार भूमिका के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया है।

Related Posts