कंगना को लेकर क्या है रितिक और अधय्यन की सच्चाई!!!

2 years ago

मुंबई : जब से रितिक और कंगना के बीच खुलकर लड़ाई स्टार्ट हुई है, तब से हर कोई इस मसले पर न्यूट्रल बना हुआ है। रितिक के कुछ क्लोज़ फ्रेन्ड को छोड़कर इस मामले में कोई भी स्टार किसी एक का साइड लेते हुए नज़र नहीं आ रहा है।

रितिक-कंगना के विवाद में सोनम ने इनका दिया साथ!

हालांकि कुछ दिन पहले कंगना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड अध्य्यन सुमन ने रितिक के केस को मज़बूत करते हुए मिस रनाउट के ऐसे ऐसे राज़ खोल दिए थे , जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया था। एक इंटरव्यू में अध्य्यन सुमन ने ना सिर्फ कंगना पर ब्लैक मैजिक करने का इल्ज़ाम लगाया था। बल्कि जूनियर सुमन ने तो यहां तक कह दिया था कुछ साल पहले रितिक की बर्थ-डे पार्टी में मिस रनाउट ने उनके साथ गाली-गलौज और हाथा-पाई भी की थी।

कंगना ने अपनी STRUGGLE की कहानी को सामने रखा

अध्य्यन सुमन के बाद उनके पापा शेखर सुमन ने भी कंगना के ख़िलाफ हल्ला बोल दिया । शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना के ऊपर ब्लैक मैजिक के अलावा अध्य्यन के साथ बुरा सलूक़ करने का इल्ज़ाम लगा दिया था। जूनियर और सीनियर सुमन के इल्ज़ामों के बाद हर कोई यही सवाल कर रहा था कि अचानक क्यों इन लोगों ने कंगना के खिलाफ बयान दिया।

कंगना और रितिक की लड़ाई में उतरी यह अभिनेत्री…..

जो पता चला है उसे सुनकर आप दंग हो जाएंगे। गॉसिप क्वीन को ख़बर मिली है कि इंटरव्यू से पहले अध्य्यन की रितिक रोशन के साथ मीटिंग हुई थी। रितिक से मीटिंग के फौरन बाद अध्य्यन ने इंटरव्यू दिया और फिर इंटरव्यू के बाद रितिक ने अध्य्यन को फोन करके शुक्रिया अदा किया । हम ऐसा नहीं कह रहे है कि अध्य्यन ने रितिक के कहने पर कंगना के ख़िलाफ इंटरव्यू दिया। लेकिन सवाल यह भी है कि आखिर जो कुछ हो रहा था उसके बाद ही आखिर अध्धयन ने इंटरव्यू क्यों दिया??? इसके पीछे का सच क्या है।

Related Posts