कंगना ने कर दिया दीपिका को रिप्लेस!

3 years ago

मुंबई(16th April):बॉलिवुड के उमदा फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का हर एक्टर का ख़्वाब है, इतना ही नहीं उन्होंने ज़्यादातर एक्टर्स को उनके फिल्मी करियर की सबसे यादगार फिल्में दी हैं। शाहिद कपूर को तो उन्होंने इंडस्ट्री में नया जीवन दान दिया है।

 चर्चा है कि कंगना रनौत ने विशाल भारद्वाज के एक बहुत ही महत्तवपूर्ण प्रोजेक्ट से दीपिका पादुकोण को रिप्लेस कर दिया है। दरअसल विशाल भारद्वाज, फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पहली महिला स्टंट आर्टिस्ट पर एक फिल्म बनाना चाह रहे हैं।

बॉलिवुड इंडस्ट्री में फियरलेस नादिया नाम से मशहूर ये आर्टिस्ट तीस के दशक में फिल्मों की सबसे उमदा आर्टिस्ट थीं। यह फिल्म उन्हीं की बायोपिक पे अधारित है। इस फिल्म में पहले दीपिका काम करने वाली थीं पर मगर कैसे कंगना को फाइनल कर लिया गया है। कंगना को अब बस इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करना है। उन्हें स्क्रिप्ट को बेहद पसंद आई है और अब वो जल्द ही अपनी डेट लिस्ट खाली करने वाली है। कंगना रनौत कई बार वैसे भी बता चुकी हैं कि डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ काम करना उनका सपना है और जिस हिसाब से वो इंडस्ट्री में अपना स्थान बना रही हैं उससे लग रहा है कि उनके सारे सपने बहूत जल्द ही पूरे होगें।

Related Posts