कंगना बनी बी-टाउन की लक्की गर्ल

3 years ago

मुंबई(27th March):बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनाउत जिन्होंने हाल ही में फिल्म क्वीन के लिए दूसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। इससे पहले उन्हें सहयोगी अभिनेत्री का अवॉर्ड फैशन के लिए मिला चुका है।

आज कंगना को बॉलिवुड की क्वीन माना जा रहा है एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली कंगना हमेशा से लीग से हटकर फिल्में करना पसंद करती है शायद इनकी इसी पसंद ने उन्हें बॉलिवुड की भीड़ से अलग लाकर खड़ा कर दिया है।

कंगना ने बताया कि जब वे तनू वेड्स मनू की शूटिंग कर रही थी तब उन्हे क्वीन ऑफर हुई और अब एक बार फिर जब वो इस फिल्म का सीक्वल कर रही है तो उन्हे नेशनल अवार्ड मिल गया है इसलिए कंगना का कहना है कि यह फिल्म उनके लिए बहुत ही खास है।

तनू वेड्स मनू की सुपरहिट सक्सेस के बाद कंगना रनाउत ने क्वीन की सुपरहिट सक्सेस को टेस्ट किया और अब जब उन्हे नेशनल अवार्ड मिल गया है तो उनकी किस्मत बुलंदियों पर है। आज बॉलिवुड का हर बड़ा डायरेक्टर कंगना के साथ फिल्म बनाना चाहता है। इस साल 5 नेशनल अवार्ड जीतने वाले हैदर के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने भी कंगना को अपनी अगामी फिल्म में ऋतिक के अपोज़िट साइन कर लिया है और डायरेक्टर अनुराग बासू भी कंगना के साथ फिर काम करना चाहते हैं अनुराग ने कंगना के साथ गैंगस्टर, वो लम्हे और काइट्स जैसी उम्दा फिल्में बनाई है और एक बार फिर इतने सालो बाद अनुराग ने कंगना को ऑफर की है नई फिल्म जिसके लिए कंगना ने भी हामी भर दी है।

Related Posts