कंगना रनाउट बनी 'सबसे बड़ी पंगेबाज़' !

2 years ago

मुंबई : लगता है कंगना रनाउट ने खा ली है क़सम, एक के बाद एक लोगों से पंगा लेकर रहेंगे हम। ख़बर है कि आजकल तनु वेड्स मनु के डायरेक्टर आनंद एल राय भी कंगना रनाउट से नाराज़ चल रहे हैं। सुनने में आया है कि आनंद एल राय ने अब कंगना के साथ भविष्य में कभी भी फिल्म नहीं करने का फैसला कर लिया है।

डायरेक्टर आनंद एल राय इसी वजह से अब तनु वेड्स मनु के तीसरे भाग को नहीं बनाएंगे। हालांकि आनंद एल राय कंगना से किस बात को लेकर ग़ुस्सा हैं ये फिलहाल साफ नहीं हो पाया है लेकिन इतना तो तय है कि कंगना रनाउट इन दिनों एक के बाद एक लोगों को अपने से दूर कर रही हैं।

कंगना की अभिनेता रितिक रोशन के साथ चल रही कंगना की क़ानूनी लड़ाई तो हर कोई देख रहा है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ भी कंगना रनाउट का रिश्ता कोई ख़ास अच्छा नहीं है। कहा तो ये भी जा रहा है कि कंगना रनाउट साई कबीर की फिल्म "डिवाइन लवर्स" से वॉक-आउट करके अभिनेता इरफान ख़ान को भी नाराज़ कर चुकी हैं।

इसके अलावा कुछ दिन पहले ऐसे ख़बरें भी थीं कि कंगना ने फिल्म रंगून के सेट पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज को भी इतने नखरे दिखाए कि वो भी उनसे ख़फा हो गए। और अब कंगना से अपसेट होने वालों की लिस्ट में तनु वेड्स मनु के निर्देश आनंद एल राय का भी नाम जुड़ गया है। अब देखना ये है कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड की क्वीन किसको नाराज़ करती हैं?

Related Posts