कंगना रनाउत के खिलाफ दिया गया अध्य्यन सुमन का बयान निकला झूठा, सच जानकर होश उड़ जाएंगे..!!

2 years ago
मुम्बई: कुछ दिन पहले कंगना रनाउत और ऋतिक रोशन की लीगल फाइट के बीच शेखर सुमन के बेटे और मिस रनाउट के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू दिया था.. जिसमें उन्होंने कंगना पर कई शॉकिंग इल्ज़ाम लगा दिए थे। अध्य्यन के मुताबिक कंगना उनपर ब्लैक मैजिक करती थीं। इसके अलावा अध्य्यन ने कहा था कि कंगना उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज करती थी। अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि।
"ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी में कंगना ने मुझे कहा था.. Mother Fu***, behen****! Bh*sd*ke तुम मेरी कामयाबी से जलते हुो... उसने मुझे बेवजह थप्पड़ मार दिया.. उसका थप्पड़ इतना तेज़ था कि मैं रोने लगा... ये पहली बार था जब वो हिंसक हुई थी"
लेकिन ख़बर मिली है कि अध्य्यन ने कंगना पर इल्ज़ाम ऐसे ही नहीं लगाया... बल्कि इसके पीछे उनकी सोची-समझी स्ट्रैटिजी थी। उन्होंने कंगना के ख़िलाफ जो इंटरव्यू दिया था उसका कनेक्शन उनकी अपकमिंग फिल्म 'इश्क क्लिक्स' से है। कहा जा रहा है कि अध्य्यन की अपकमिंग फिल्म इश्क क्लासिक के कई सीन्स कंगना के साथ उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी से इन्सपायर्ड है। फिल्म इश्क क्लाकिस में अध्ययन सुमन और उनकी हीरोइन सारा लॉरेन के बीच लव-एंड-हेट रिलेशनशिप देखने को मिलेगा.. प्यार के बाद दोनों कैरेक्टर्स के बीच की तकरार आपको उन लम्हों की दिलाएगी, जब कंगना और अध्ययन के बीच अफेयर के दौरान इगो को लेकर झगड़ा होता था। यानी इश्क़ क्लासिक में अध्य्यन और उनकी हीरोइन के बीच हर वो फसाना दोहराया जाएगा जो हमें कंगना की याद दिलाएगा। अब सवाल ये है कि क्या अध्य्यन ने इसी वजह से अचानक सामने आकर कंगना के खिलाफ उगली थी आग... क्या वो कंगना के बहाने अपनी फिल्म को करना चाहते हैं प्रमोट...??
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts