कंगना रनाउत ने फिल्म 'रेंगून' को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा खुले में करने होते थे ये काम!

2 years ago

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग के दौरान अपने एक्स्पिरियंस को शेयर किया। कंगना ने बताया कि कैसे वो शूटिंग के दौरान कपड़े बदलने के लिए चट्टानों का सहारा लेती थीं।

OMG: कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, कहा B-grade फिल्में करने वाली मैं एकलौती अभीनेत्री हूं

बता दें, विशाल भारद्वाज के डायरेक्सन में बन रही फ़िल्म 'रंगून' की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के कुछ ऐसे इलाक़ों में की गई है, जहां बेसिक सुविधाएं मिलना भी आसान नहीं होता। सावन एप के रेडियो टॉक शो नो फ़िल्टर नेहा से बात करते हुए कंगना रनौत ने इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुए अनुभवों को साझा किया। कंगना ने बताया कि रंगून की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के कुछ ऐसे इलाक़ों में हुई है, जहां ना तो कोई बसा-बसाया गांव था और ना ही कोई रेस्ट रूम या होटल। ऐसे में उन्हें ड्रेस बदलने के लिए पत्थरों के पीछे जाना पड़ता था। उनकी पूरी टीम उन्हें कवर किए रहती थी। हालांकि ये कठिन प्रक्रिया थी। कंगना ने असुविधाओं को लेकर ना तो कभी नख़रे दिखाए और ना ही कभी डायरेक्टर को तंग किया। कंगना ने यह भी बताया कि उन्हें पी ब्रेक के लिए भी कई बार पत्थरों के पीछे ही जाना पड़ता था। सिर्फ़ वही नहीं, बल्कि को-एक्टर शाहिद कपूर को भी पत्थरों के पीछे ही पी के लिए जाना पड़ता था। उनके पास और कोई विकल्प मौजूद ही नहीं थे। इसके अलावा कंगना ने बताया कि आम लोगों को यह लगता है कि हम स्टार हैं तो हम कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर ही नहीं आते होंगे, तो ऐेसा नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने 'क्वीन' फिल्म की शूटिंग के दौरान कई कॉफी शॉप में जाकर अपने कॉस्टयूम बदले हैं और शूटिंग पूरी की है।

पाकिस्तान से आया कंगना रनौत को न्यौता, खत में लिखा है कुछ ऐसा..

गौर हो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली हंसल मेहता की फिल्म सिमरन की शूटिंग में अमेरिका के अटलांटा में बीजि हैं इस फिल्म में वो एक 30 साल की तलाकशुदा महिला के किरदार निभा रही हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts