कंगना रनाउत से पंगा लेना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी , हुआ कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : कुछ दिन पहले ऋतिक रोशन के हाथ से एक ब्रेंड इंडरोसमेंट डील जाते-जाते बच गई और इसका रीज़न ऋतिक नहीं बल्कि शाहरुख़ ख़ान थे। दरअसल, एक डियोेड्रेंट ब्रैंड ऋतिक और शाहरुख़ में से किसी एक को लेने में इंट्रैस्टिड थे और उसमें भी वो शाहरुख़ ख़ान को ही लेना चाहते थे लेकिन शाहरुख़ के सुपर बिज़ी शेड्यूल की वजह से ऋतिक के हाथ से निकली ये एड डील उनकी झोली में आ गिरी।

ई-24 के बॉलीवुड रिपोर्टर के इंसाइड सोर्सिस की माने तो कंगना के साथ ऋतिक की लीगल फाइट ने उनकी ब्रैंड वेल्यू पर काफी असर किया है जिसके बाद ऋतिक की ब्रैंड मैनेजमेंट कम्पनी को भी उनके पास ब्रैंड्स लाने में काफी पापड़ बेलने पड़ रहे है।

ख़बरों की माने तो ऋतिक के लिए काम करने वाली ब्रैंड मैनेजमेंट कम्पनी को भी ये पता है कि फिलहाल ऋतिक अपना कोई भी ब्रैंड लूज़ करना अफोर्ड नहीं कर सकते।

इसीलिए कहीं न कहीं इस डियोेड्रेंट एड डील को जाने से रोकने के लिए ऋतिक की ब्रैंड मैनेजमेंट कम्पनी को काफी ऐड़ी-चोटी का ज़ोर लगाना पड़ा।

हालांकि उनकी मेहनत रंग लाई और ऋतिक के हाथ से छूटा एड शाहरुख़ के बिज़ी होने के वजह से उनके पास लौट आया। लेकिन कंगना के साथ लीगल फाइट का खामियाज़ा ऋतिक को भुगतना पड़ रहा है। उसी का नतीजा है कि जहां एक तरफ उनके एड जैसे-तैसे करके बचाए जा रहे है वहीं, अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में उनके पास है तो सिर्फ अपने पापा राकेश रोशन की फिल्म काबिल।

हिमांशू अस्वाल ,E- 24

Related Posts