कंगना रनौत की फिल्म 'रानी लक्ष्मीबाई' की शूटिंग डिले, वजह आई सामने

2 years ago

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित बॉलीवुड की ‘क्वीन’ अभिनेत्री कंगना रानौत ‘गैंग्स्टर’, ‘फैशन’ और ‘क्वीन’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के जटिल किरदारों को उम्दा तरीके से निभा चुकी हैं। मगर ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में डबल रोल करना किसी चुनौती से कम नहीं था, इसके अलावा एक के बाद एक सफल फिल्में देकर सिने जगत में अपना मुकाम बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रानौत जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली थी लेकिन कहा जा रहा है की इस फिल्म में अभी और टाइम लगेगा।

OMG: कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, कहा B-grade फिल्में करने वाली मैं एकलौती अभीनेत्री हूं

दरअसल, कंगना काफी समय से बड़े परदे पर 'मर्दानी' बनने के लिए बेताब है लेकिन उनकी ये तमन्ना फिलहाल अधूरी ही रहेगी क्योंकि रानी लक्ष्मीबाई को परदे पर उतारने के लिए 'लक्ष्मी ' की कमी ही रोड़ा बन गई है। मीडिया में आ रही ख़बरों कि माने तो 'केतन मेहता की फिल्म ' रानी लक्ष्मीबाई ' के काम को फिलहाल होल्ड पर डाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसका सबसे बड़ा कारण फाइनेंस की कमी है। केतन मेहता ने इस प्रोजेक्ट को एक ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में लिया था और वो इसे इंटरनेशनल स्तर पर बनाने के लिए बेहतरीन स्पेशल इफ्केट्स का इस्तेमाल करने वाले थे जिसके लिए काफी रकम की जरूयत है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की बजट कास्टिंग के समय ही ये फिल्म ओवर बजट हो गई है और अब तक किसी भी फिल्मी स्टूडियो ने ' रानी लक्ष्मीबाई ' के लिए केतन मेहता को फाइनेंशल बैकिंग नहीं दी है। ऐसे में निर्माता के पास फिलहाल फिल्म का काम रोकने के आलावा कोई रास्ता नहीं है।

पाकिस्तान से आया कंगना रनौत को न्यौता, खत में लिखा है कुछ ऐसा..

गौर हो, कंगना फिलहाल हंसल मेहता की फिल्म ' सिमरन ' की अमरीका में शूटिंग कर रही हैं और बताया जा रहा है कि शूटिंग पूरी करने के बाद वो दिसंबर के अंत में भारत लौट कर 'रानी लक्ष्मीबाई ' शुरू करने वाली थीं। लेकिन फिलहाल इस फिल्म के भविष्य को लेकर कोई कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts