कंगना रनौत को क्या सच में थी यह बीमारी...?? जानें..

2 years ago

मुंबई : पर्दे पर किसी भी किरदार में ये बिंदास अंदाज देखकर यकीन करना मुश्किल है कि कंगना एक बीमार शख्सियत का नाम है। चाहे कैमरे के आगे अभिनय की चुनौती हो या निजी जिंदगी की तल्ख हकीकत से वास्ता । इस क्वीन ने कभी घुटने नहीं टेके। चाहे वो ऋतिक रौशन से कानूनी लड़ाई की ही बात क्यों न हो ।

कंगना के एक्‍स-बॉयफ्रेंड ने किये चौकानें वाले खुलासे, मुझे जलील करती थीं

कंगना ने पीछे हटना और पीछे मुड़ना नहीं सीखा है, लेकिन इसी कंगना ने कभी खुद को बीमार बताया था। इसी कंगना ने कभी खुद में ऐसी बीमारी के लक्षण होने का दावा किया था जिसका नाम है एसपर्जर्स सिंड्रोम । यकीन न हो तो 22 अगस्त 2014 का ये ईमेल देख लीजिए जिसके बारे में दावा किया गया है कि ये संदेश कंगना ने ऋतिक को भेजा था। इसमें लिखा है कि "मुझे पता चला है कि मुझे एसपर्जर्स सिंड्रोम है। मुझमें इसके 98 फीसदी लक्षण हैं, मुझे एहसास है कि मेरे बारे में कई चीजें नॉर्मल नहीं हैं"।

कंगना और रितिक की इस पिक्चर का खुला राज़….

कंगना के इस ईमेल के खुलासे की आड़ में ऋतिक रौशन ने भी भले क्वीन को बीमार औरत बता डाला हो, लेकिन हम आपको बता दें कि कंगना की शख्सियत को देखते हुए ये बिल्कुल नहीं माना जा सकता कि उन्हें इस तरह की कोई बीमारी है।

OMG : ऋतिक-कंगना की निजी फोटो हुई लीक!

कम से कम कैमरे के आगे की कंगना को देखकर तो ये अंदाजा लगाना भी मुमकिन नहीं है। एसपर्जर्स सिंड्रोम नाम की इस बीमारी के बारे में डॉक्टरों का भी मानना है कि कंगना जैसी एक कामयाब हीरोइन को ये बीमारी मुमकिन नहीं है ।लेकिन कंगना के एक्स ब्वायफ्रेंड अध्ययन सुमन और उनके आरोपों की मानें तो कंगना का उनके साथ व्यवहार मानसिक रूप से किसी बीमार इंसान की तरह ही रहा है। डॉक्टर कहते हैं कि ऐसी आशंका है लेकिन वो बीमारी कुछ और हो सकती है।

रितिक और कंगना की लड़ाई के बीच छाया यह वीडियो….

बहरहाल कंगना बीमार हैं या नहीं इसका कोई सबूत किसी के पास नहीं है। ये अलग बात है कि ऋतिक और कंगना के बीच शुरू हुए झगड़े में जब कंगना की जिंदगी की परतें उधेड़ी जा रही हैं, तो उनके बीते हुए दिन के कुछ पन्नों पर सरेआम सवाल उठाए जा रहे हैं।

Related Posts