कंगना से जुड़े मामले पर रितिक ने साधी चुप्पी, पूछे गए थे कुछ ऐसे सवाल..

2 years ago

मुंबई: हाल ही में फिल्म “मोहेन जोदाड़ो” की प्रेस कांफ्रेंस हुई। जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का मीडिया से परिचय कराया गया। कंगना रनौत विवाद के बाद पहली बार रितिक मीडिया के सामने आए। जब वह मीडिया के सामने आए तो उनसे कंगना से जुड़े विवाद के बारे में पूछा जाने लगा। मगर रितिक को शायद पहले से अंदाज़ा था, इसलिए उन्होंने बात को गोलगोल घुमाना शुरू कर दिया।

फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ का ये सीन रितिक रोशन की है पहली पंसद..

रितिक ने मीडिया को 'मोहन जोदड़ो' से जुड़े सभी प्रश्नों के उत्तर ख़ुशी-ख़ुशी दिए मगर जैसे ही मीडिया ने कंगना से जुड़े विवाद पर सवाल पूछे, रितिक ने कहा, “थोड़ा धीरज रखिए”। वह कहते है, 'मैं यहां आपके सामने आपके सभी सवालों का जवाब देने आया हुं और सभी सवालों के जवाब दूंगा मगर ये सही समय नहीं है कि मैं फिल्म प्रचार के वक्त अपने निजी जीवन से जुड़े मसलों पर बात करूं।

इस वजह से प्रियंका से नाराज हुए रितिक, खत में लिखा कुछ ऐसा..

मेरा ज़मीर इस बात की इजाज़त नहीं देता। मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं मगर इसके लिए थोड़ा धीरज रखिए।' इस मौके पर रितिक ने सिर्फ कंगना से जुड़े प्रश्नों पर चुप्पी नहीं साधी, बल्कि वह हर विवादित मुद्दे पर खामोश रहे। उनसे जब सवाल पूछा गया उनकी आने वाली फिल्म 'क़ाबिल' और शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर पर तब भी रितिक ने कोई जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि इन दिनों 'क़ाबिल' और 'रईस' की रिलीज़ डेट चर्चा का विषय बनी हुई है , क्योंकि दोनों ही फिल्में 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली हैं।

Related Posts