कटरीना का स्लिम एंड ट्रिम फिगर बना रणबीर के लिए मुसीबत..!!!

2 years ago

मुंबई : लगता है शीला मैडम रणबीर के साथ हुए ब्रेक-अप का पूरा बदला निकालकर ही मानेंगी। ब्रेक-अप के बाद से मिस कैफ लगातार सावरिया को नाकों चने चबवा रही हैं।

फिल्‍म के सीक्‍वल में कटरीना को सोनाक्षी ने किया रिप्‍लेस!

दरअसल कटरीना आजकल रणबीर के साथ फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग कर रही हैं। ब्रेक-अप से पहले फिल्म के डायरेकटर अनुराग बासु को रणबीर और कटरीना के बीच रोमैन्टिक सीन शूट करने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं होती थी ,

क्या इन दिनों कटरीना और सिद्धार्थ के बीच बढ़ गई नज़दीकियां

लेकिन जब से दोनों का ब्रेक-अप हुआ है, तब से मिस कैफ रणबीर के साथ कैमरा के सामने कोज़ी होने में काफी आना-कानी करती हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि कटरीना की वजह से ये फिल्म अब तक काफी डीले हो चुकी हैं।

जिसकी वजह से जग्गा जासूस के हीरो रणबीर कपूर की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। वही खबर यह भी आ रही है कि कटरीना का ये नया स्लिम एंड ट्रिम फिगर आजकल जग्गा जासूस के लिए मुसीबत बना हुआ है।

कटरीना ने सलमान के साथ फिल्‍म न करने का, यह कारण बताया!

दरअसल पिछले साल जब कटरीना ने रणबीर के साथ जग्गा जासूस की शूटिंग स्टार्ट की थी तब से लेकर अब वह काफी बदल गई है। 2016 स्टार्ट होते होते मिस कैफ ने अपना वज़न काफी कम कर लिया है।

कटरीना के फिगर में आए इस सडेन चेन्ज की वजह से जग्गा जासूस की शूटिंग में काफी असर पड़ रहा है । खबरों के मुताबिक कटरीना को इस बात के लिए डायरेक्टर अनुराग बासु ने भी टोका। लेकिन मिस कैफ ने उनकी बात को एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दिया। और अब हालात यह है कि कटरीना की वजह से पहले से ही डीले चल रही जग्गा जासूस के कई सीन को री-शूट करना पड़ रहा है

Related Posts