कटरीना के बाद रणबीर, अब इस एक्ट्रेस से चक्‍कर चलाने को है बेताब?

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के आशिक मिज़ाज को कौन नही जानता है। वह दिखने में इतने चॉकलेटी है जिस वजह से कोई भी लड़की या‍ फिर एक्‍ट्रेस‍ फिदा हो जाती हैं। सभी को पता है कि, उनका रिलेशन कितनी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। कटरीन कैफ से अभी हाल ही में रणबीर कपूर को ब्रेक-अप हुआ है।

 लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि रणबीर कटरीना के साथ अलग होने के बाद एक हीरोइन के साथ दोस्ती बढ़ाने के चक्कर में हैं। इस हीरोइन का नाम है जैकलीन फर्नांडिस। कुछ दिनों से रणबीर जैकलीन के कुछ ज्यादा करीब नज़र आने की कोशिश कर रहे हैं।

एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक रणबीर हाल ही में एक फूटबाल टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में पहुचे थे। यहां वरुण धवन, आलिया भट्ट और जैकलीन ने परफॉर्म भी किया था। वह मौजद एक प्रत्यदर्शी के मुताबिक रणबीर का पूरा ध्यान जैकलीन की तरफ ही था। वह पूरी तरफ से उनके हुस्न से लट्टू होते दिखाई दिए। लेकिन जैकलीन उन्हें पुरे टाइम सिर्फ और सिर्फ इग्नोर करते दिखाई दी।

जानकारी दें दे कि, रणबीर और जैकलीन पिछले साल फिल्म ‘रॉय’ में  काम कर चुके हैं। इस बीच रणबीर का इंट्रेस्ट जैकलीन में काफी था। रणबीर ने तो एक बार जैकलीन का डिनर पर भी इनवाइट किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसकी वजह बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को बताया जा रहा हैं ।  उन्होंने जैकलीन को समझा दिया है कि रणबीर के चक्कर में पड़ने की कोई जरूरत नहीं है। रणबीर बॉलीवुड के केसिनोवा हैं इसमें कोई दो राय नहीं हैं। जैकलीन इसी वजह से रणबीर को इग्नोर कर रही हैं।

गौरतलब हो कि, रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्‍म 'ऐ दिल हैं मुश्किल' इस दिवाली पर रिलीज़ होने वाली हैं। उनको इस फिल्‍म से बेहद उम्‍मीद है क्‍योंकि, रणबीर की कई फिल्‍मों ने बॉक्‍स आ‍ॅफिस कुछ ख़ास परफार्म नही किया है।

Related Posts