कटरीना से लिप लॉक पर सावरिया का ऐसा जवाब...!!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के कैसानोवा नंबर वन रणबीर कपूर की दिल फेंक आशिक़ी रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कटरीना से ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर की एक और लव स्टोरी स्टार्ट हो गई है।

रणबीर कपूर की ‘मिस्ट्री गर्ल’ का राज़ खुला…

रणबीर कपूर आजकल एक दिल्ली वाली लड़की के साथ चोरी-छुपे आशिक़ी कर रही हैं। हालांकि रणबीर की इस दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड का बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है। यही वजह है कि सावरिया को अब तक उस मिस्ट्री गर्ल के साथ कैप्चर नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि रणबीर उस लड़की के साथ लगातार टच में रहते हैं। सावरिया जब भी दिल्ली जाते हैं तो वो उस लड़की के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

कटरीना कैफ की बिकीनी फोटोशूट की फोटो आई सामने!

वैसे एक तरफ जहां रॉकस्टार रणबीर अपनी दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड के साथ प्यार का गिटार बजा रहे हैं । तो वहीं दूसरी तरफ जनाब अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना पर सितम बार बार कर रहे हैं। आजकल रणबीर और कटरीना एक साथ मोरक्को में अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग कर रहे हैं ।फिल्म के सेट पर कटरीना से बिल्कुल भी रणबीर कपूर बात नहीं करते हैं। जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बासु फिल्म के एक सॉन्ग में रणबीर और कटरीना के बीच एक हॉट किसिंग सीन शूट करना चाहते थे ।

रणबीर और कटरीना ने किया कुछ ऐसा, हर कोई है हैरान..!!

फिल्मों में किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी परहेज़ नहीं करने वाले रणबीर ने डायरेक्टर अनुराग बासु से कर दिया साफ कि कटरीना के साथ लिप-लॉक करने के लिए मुझे माफ करो। हालांकि ये वही रणबीर हैं जिन्होंने ब्रेक-अप के बाद दीपिका के साथ आई अपनी दोनों ही फिल्मों में लिपलॉक किया था ।आयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी में तो दीपिका को स्मूच करने के लिए रणबीर ने दर्जन भर से ज़्यादा रिटेक ले लिए थे ।

तीन घंटे तक एक साथ क्यों रहे कटरीना रणबीर…!!!

ब्रेक-अप के बाद रणबीर को कटरीना के साथ किसिंग सीन देने एतराज़ हो रहा है। अब सवाल ये है कि क्या सावरिया रणबीर कैट के साथ लिप-लॉक करके अपनी दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड को नाराज़ नहीं करना चाहते हैं।

Related Posts