कटरीना के साथ क्या खेलने पर आमिर को आया सबसे ज़्यादा मज़ा

3 years ago

मुंबई (28th May):मिस्टर परफेकश्निस्ट आमिर ख़ान को प्रभावित करना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन कटरीना कैफ़ ने ऐसा क्या किया कि आमिर ख़ान उनके कायल हो गए।

चलिए आपके लिए इस पहेली को सुलझा ही देते हैं। आमिर खान को चेस (शतरंज) खेलना बहुत पसंद है। वह यह खेल बॉलीवुड के कई सितारों के साथ खेल चुके हैं। आमिर छह साल की उम्र से ही शतरंज खेलते आ रहे हैं लेकिन फिर भी वह खुद को एक अच्छा शतरंज का खिलाड़ी नहीं मानते। हाल ही में आमिर से यह पूछा गया कि उन्हें शतरंज खेलने का मजा सबसे ज्यादा किस सेलेब्रिटी के साथ आया।

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने सेट पर कई कलाकारों के साथ शतरंज खेला है। इसमें शम्मी कपूर, परेश रावल जैसे कलाकार शामिल हैं। मैंने अभिनेत्रियों के साथ भी शतरंज खेला लेकिन मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया मेरी फिल्म ‘धूम 3’ की को-स्टार कैटरीना कैफ ने। शतरंज खेलना तो कोई कैट से सीखे। वह एक बेहतरीन शतरंज खिलाड़ी हैं। उनके साथ शतरंज खेलने का मजा ही कुछ और है।’

बता दें कि हाल ही में आमिर ख़ान ने चेस के दिग्गज खिलाड़ी विश्वनाथ आनंद के साथ तीसरी महाराष्ट्र चेस लीग का उद्घाटन किया था। इस दौरान उन्होंने विश्वनाथन के साथ 10 मिनट तक चेस का मैच भी खेला। ज़ाहिर है विश्वनाथन के सामने आमिर को हारना ही था।

Related Posts