कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा खुलासा, दोनों ने मारी एक दुसरे की..??

2 years ago

मुम्बई: कटरीना कैफ ने ऐसी रणनीति अपनाई है की दीपिका पादुकोण चारो ख़ाने चित हो गई हैं, उनके इस रणनिती से वो एक फिल्म से बाहर भी हो गई और कटरिना का बदला भी पूरा हो गया।

OMG: दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी ख़बर, दबंग ख़ान के साथ..??

दोनों हि अभिनेत्रीयों में आपस में नही बनती, और दोनों ए-लिस्टर एक्ट्रेस होने की वजह से इनके बीच अच्छी फिल्मों को लेकर अक्सर खींचतानी चलती रहती है। अभी हाल ही में दीपिका ने कटरीना की एक फिल्म हथियाई थी। जिसमें आनंद एल राय शाहरुख़ ख़ान के अपोजिट कटरीना कैफ लेना चाहते थे और कैट इस फिल्म के लिए फाइनल भी हो गई थी। लेकिन अंतिम समय में आनंद एल राय ने पलटी मारते हुए कहा कि उनकी अगली फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण लीड रोल में नज़र आएंगी। इस फिल्म में कटरिना को सेकेंड लीड निभाना था, लेकिन इसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया। अब इसमें कोई दो राय नहीं कि आनंद का फैसला बदलने में दीपिका पादुकोण का बहुत बड़ा हाथ है। उन्होंने ही फिल्म के लिए रुचि दिखाई होगी और उन्होंने अपना फैसला बदल दिया।

OMG: कटरीना कैफ ने चोरी से कर ली है शादी, सिन्दूर पहने तस्वीर हुआ आवुट..!!

लेकिन अब ख़ाबर आ रही है की कटरिना ने भी दीपिका की फिल्म हथियाकर बदला ले लिया है। हाल हि में ख़बर आई थी कि करण जौहर अपनी अगली फिल्म में मेल लीड फवाद खान के अपोजिट दीपिक पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं, बात लगभग फाइनल भी हो गई थी, लेकिन इस बीच कट्रीना ने करण के साथ अपनी दोस्ती का दाव खेल दिया। और फिल्म के लिए अपना इंट्रेस्ट दिखाते हुए करण तैयार कर लिया। करण को तो फ्रेश जोड़ी चाहिए थी और फवाद के अपोजिट कट्रीना ने भी अभी तक कोई फिल्म नहीं की है। इधर दीपिका के पास फिल्म के लिए डेट की भी समस्या सामने आ रही थी। ऐसे में करण ने कट्रीना के साथ ही फवाद को कास्ट करने का निर्णय ले लिया।

क्या आप दीपिका पादुकोण के इस फिटनेस चैलेंज के लिए तैयार है ??

गौरतलब हो आनंद एल राय और करण जौहर की फिल्मों की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होने वाली है।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts