कटरीना कैफ के फेवरेट एक्टर सलमान नहीं यह अभिनेता हैं

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना कैफ कई सालों से शादी करने का ख्वाब देख रही थी और अंत में जब वो इस ख्वाब को पूरा करने वाली थीं तभी रणबीर कपूर ने उनके अर्मानों पर पानी फेर दिया और दोनों के रास्ते अलग हो गये, वही अभी तक सबको पता है कि कैट के पसंदीदा अभिनेता सलमान खान है लेकिन ऐसा नही है।

OMG: सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा..!!

बता दें बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना सुशांत सिंह राजपूत को अपना पसंदीदा अभिनेता बताया है। कैटरीना ने सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ काम किया है लेकिन उनके पसंदीदा अभिनेताओं में उनका नाम नहीं है। कैट ने सुशांत सिंह राजपूत को अपना पसंदीदा अभिनेता बताया है। सोशल नेटवर्किंग साइट फेस बुक लाइव चैट में कैटरीना से उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा गया तो कैट ने सुशांत का नाम लिया। कैटरीना ने फिल्म‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’में सुशांत के अभिनय की खूब प्रशंसा की। कैटरीना ने कहा, मैंने सुना है कि सुशांत ने ‘धोनी’में बेहतरीन अभिनय किया है। मैं अपने दोस्त गट्टू (अभिषेक कपूर) से कुछ दिनों पहले मिली थी जो कि‘फितूर’में मेरे निर्देशक रह चुके हैं, उन्होंने कहा कि सुशांत ने गजब का काम किया है। उन्हें बधाई। जब कैटरीना की बात सुशांत तक पहुंची तो वे अपनी खुशी छिपा नहीं पाए। सुशांत ने कहा, 'मैं आशा करता हूं वे मेरी फिल्म में जल्दी ही देखेंगी। मैं अब कैटरीना वाली बात अपने दिल्ली वाले दोस्तों को बताऊंगा।

कैटरीना कैफ हुईं नाराज़, उनके फैन ने पुछा कुछ इस तरह का सवाल..!!

गौर हो रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैट का कई अभिनेतावों के साथ रिलेशन जोड़ा गया है, पहले तो उन्हे सलमान खान के साथ देखा गया और फिर बाद में सिद्हार्थ मलहोत्रा के साथ उनका अफेयर चर्चा में रहा, दोनों एक साथ फिल्म 'बार बार देखो' में नजर आए थे हालांकि ये फिल्म पर्दे पर ज्यादा दिन तक चल नही पाई थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts