कटरीना कैफ को अपनी ही जिद कि वजह से हुआ भारी नुकसान..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से अलग हुए कई महिने हो गये जिसके बाद उनका रिलेशन सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ जोड़ा गया था अब ख़बर है कि उन्हे अपनी हि वजह से बड़ा नुकसान हुआ है।

OMG: सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा..!!

बता दें, फ़िल्में फ्लॉप हो या हिट कैट को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और इसी कारण अब कैट को एक बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। दरअसल हाल ही में ये खबर थी कि एक नामी इंटरनेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट्स ब्रांड ने अपनी एम्बेसेडर कटरीना कैफ के साथ करार तोड़ दिया। जिसकी वजह ये है कि कैट जल्द ही अपना एक रिलेट बिजनस शुरू करने जा रही है जिसमे ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी होंगे और इस कारण कटरीना ने इंटरनेशनल ब्रांड के साथ नाता ख़त्म कर दिया। हालांकि इस इसको लेकर एक और वजह भी सामने आई है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने बताया है कि करार के ख़त्म होने के पीछे रीटेल बिजनस नहीं बल्कि कटरीना का लगातार फ्लॉप होना रहा है। क्योंकि कैट की पिछली दो फिल्मों का बुरा हाल रहा। आदित्य रॉय कपूर के साथ 'फितूर ' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बार बार देखो।

कैटरीना कैफ हुईं नाराज़, उनके फैन ने पुछा कुछ इस तरह का सवाल..!!

उनकी फिल्मों को फ्लॉफ होते देख ब्रांड कंपनी ने उनसे अपनी एंडोर्समेंट फीस को कम करने को कहा, लेकिन अभिनेत्री ने साफ इनकार कर दिया कि वो अपनी फिस कम नही करेंगी, और यही वजह है कि कंपनी ने उन्हें लेने से मना कर दिया। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts