कटरीना कैफ जल्द ही बनेगी कटरीना कपूर....

3 years ago

रोहित, मुंबई (13th April): बॉलिवुड का सबसे पॉपुलर और हॉट कपल रणबीर कपूर और कटरीना का प्यार इन दिनों परवान पर है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब नजर आ रहे हैं और खबर है कि रणबीर की फैमिली ने कटरीना को एक्सेप्ट भी कर लिया है।

जब बात तब और पुख्‍ता हो गयी जब कटरीना रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थीं। डिनर का कार्यक्रम मुंबई के होटल रॉयल चाइना में रखा गया था जहां रणबीर अपनी मां और दादी के साथ पहुंचे थे। इस डिनर में रणबीर की मां नीतू सिंह और दादी के अलावा फैमिली के दूसरे सदस्य भी थे।

डिनर खत्म करने के बाद रणबीर अपनी दादी और मां के साथ बाहर निकले तो कैटरीना होटल से निकल कर सीधे अपनी गाड़ी में पहुंच गईं। रणवीर अपनी दादी कृष्णा कूपर और मां नीतू सिंह को दूसरी गाड़ी में बैठाने के बाद रणबीर कटरीना की गाड़ी की तरफ बढ़ते हैं और उसी गाड़ी में बैठ जाते हैं। कार की पिछली सीट पर दोनों एक साथ बैठे और रणबीर के बैठते की गाड़ी छू-मंतर हो जाती है।

रणबीर अपनी दादी और मां के साथ नहीं गए बल्कि वो कटरीना के साथ गए। न्यूज़ 24 को मिली एक्सलूसिव जानकारी के मुताबिक देर रात मुंबई के इस होटल में रणबीर अपनी पंसद को यानी कटरीना कैट को अपनी दादी और मां से मिलाने लाए थे। रणबीर डिनर डिप्लोमेसी के जरिए अपनी पंसद को अपने परिवार की पसंद बनाना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि दादी और मां उनके रिश्ते को मंजूरी दे दें और इसीलिए मुंबई के होटल में रणबीर ने डिनर का कार्यक्रम रखा था।

रणबीर की ये रणनीति कामयाब भी रही है। न्यूज़ 24 को मिली जानकारी के मुताबिक कपूर फैमिली की सबसे सीनियर मेंबर यानी रणबीर की दादी कृष्णा कपूर ने रणबीर की पंसद अपनी मुहर लगा दी है। कृष्णा कपूर ने रणबीर और कैटरीना के रिश्ते को मंजूरी दे दी है। रणबीर की मां नीतू कपूर तो पहले ही इस रिश्ते को मंजूरी दे चुकी हैं। रणबीर की बहन और कपूर फैमिली के दूसरे मेंबर पहले ही इस रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे चुके हैं, बस रणबीर के पिता ऋषि कपूर की मंजूरी मिलनी बाकी है लेकिन लगता नहीं की इसमें देरी होगी क्योंकि जब दादी कृष्णा कपूर ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है तो ऋषि कपूर भी जल्द ही हां बोल देंगे।

Related Posts