कटरीना कैफ परेशान हुईं सोशल साईट फेसबुक से, फैंस ने बोल दिया कुछ ऐसा

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर ख़बर थी कि वो संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘काबिल’ में आइटम नंबर करती नजर आ सकती है, इसके अलावा वो हाल ही में सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में थी, वही अब ख़बर है कि वो अपने सोशल साईट फेसबुक से परेशान हो गईं हैं।

इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ जल्‍द करने जा रही हैं बड़ा धमाका !

दरअसल, कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर आए हुई कुछ ही महीने ही हुए थे कि वो इससे तंग आ गई हैं। कैट के फैंस उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। अब खबर है कि कैटरीना कैफ फेसबुक पर अपने फॉलोअर्स के पर्सनल मैसेज से काफी परेशान हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक बाइक वाली अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि "How I used to love riding .... I've not been on a bike in ages (sic)."

katrina-kaif-is-upset-with-her-facebook-followers-for-sending-messages-27-1477553675 बस इसी के बाद से कैटरीना के पास और भी ज्यादा मैसेज आने शुरू हो गए। कैटरीना से मैसेज में पूछा गया कि क्या वो अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान के साथ बाइक स्टंट करने वाली हैं। ऐसे ही इतने सारे मैसेज आए कि कैटरीना इससे परेशान ही हो गईं। यही नहीं कैटरीना ने ये भी बताया कि सलमान खान के पास भी ऐसे मैसेज आने शुरू हो गए कि क्या बाइक राइडिंग कैटरीना की नई हॉबी है।

OMG: सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा..!!

गौर हो कटरिना की लास्ट फिल्म सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ फिल्म 'बार बार देखों' आई थी जो पर्दे पर फ्लाफ साबित हुई, इससे पहले उनकी फिल्म फितुर आई थी यह फिल्म भी पर्दे पर बुरी तरह पिट गई थी, वही उनकी फिल्म जग्गा जासूश आनी अभी बाकी है इस फिल्म में उनके एक्स ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर नज़र आएंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts