कटरीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, आज भी यूज करती हैं रणबीर का ये सिक्रेट वर्ड..!!

2 years ago
कमल हुसैन मंडल, मुम्बई: दरअसल, जिस दौरान रणबीर और कटरीना एक दूसरे के साथ चोरी-छुपे प्यार का गिटार बजाते थे, उस दौरान दोनों को एक साथ कैप्चर करने के लिए फोटोग्राफर्स उनके पीछे साए की तरह चलने के लिए तैयार रहते थे। रणबीर और कैट कहीं भी एक साथ निकले पेपाराज़ीज़ उनके पीछे पीछे दौड़ पड़ते थे। हालांकि रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते थे। लेकिन उनकी हर सीक्रेट डेटिंग को कैप्चर करके मीडिया वाले उन्हें अपसेट कर देते थे।
ई-24 के रिपोर्टर की ख़बरों कि माने तो रणबीर ने इन लोगों से बचने के लिए कोर्ड वर्ड बनाया था। उन्होंने अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड्स को एलर्ट कर दिया था कि जब कटरीना के साथ बाहर निकलें और आस-पास कोई मीडिया वाले दिखे तो वो उन्हों कैव्वा कहकर अलर्ट कर दे। हालांकि कटरीना से ब्रेक-अप के बाद रणबीर को मीडिया ने पहले की तरह फॉलो करना कम कर दिया। लेकिन ब्रेक-अप के बाद भी कटरीना मीडिया के लिए रणबीर का वही पुराना कोर्ड वर्ड यूज़ करती हैं।
क्योंकि 1 जुलाई की रात मिस कैफ अपने घर से किसी सीक्रेट काम से निकली थीं उस दौरान मीडिया उनका पिछा कर रही थी, और कटरीना कार जैसे ही उतरने ही वाली थीं तभी उनके ड्राइवर ने कौव्वा कोर्ड वर्ड से उन्हें अलर्ट कर दिया... ड्राइवर का इतना कहना था कि कटरीना ने कार से उतरने का प्लान कैन्सल कर दिया और वो काफी देर तक गाड़ी के अंदर ही बैठी रहीं। और फिर उनके ड्राइवर ने मीडिया के पास आकर उनकी पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दे दी।
रिपोर्ट, ई-24
 
 

Related Posts