कटरीना क्या हैं...? हैपिली सिंगल... मैरिड... या फिर लिवइन...आज खुद ही सुन लीजिए...

3 years ago

नई दिल्ली(27th August): बॉलिवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैपिली सिंगल, हैपिली मैरिड या फिर हैपिली लिवइन में हैं। इस बात को हर कोई जानना चाहता है, लेकिन पहली बार न्‍यूज24 पर खुलासा हुआ।

अपनी आने वाली फिल्म 'फैंटम' के प्रमोशन के मौके पर न्‍यूज24 आए कैटरीना कैफ और को स्‍टार सैफ अली खान ने फिल्म के बारे में भी कई बाते शेयर कीं। सैफ ने बताया कि उन्‍होंने फिल्‍म में एक ऐसे अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई है, जो पाकिस्‍तान में जाकर आतंकियों का सफाया करता है।

इन दोनों ने पूछा गया कि क्‍या आप पाकिस्‍तान में रहना चाहेंगे तो दोनों ने ही साफ मना कर दिया। सैफ ने कहा कि वह भारतीय हैं और यहां रहकर उन्‍हें जो खुशी महसूस होती है, वह कहीं दूसरे देश में नहीं होती।

इसी के साथ कैटरीना ने भी साफ कहा कि वह कभी पाकिस्तान में नहीं रहना चाहेंगी। उनके लिए घर मुंबई ही है। फिल्म 'फैंटम' की जिक्र करते हुए उन्होंने सात साल पहले 26/11 को हुए हमले को याद किया।

कैटरीना ने बताया कि उस दिन 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग के लिए मुंबई की फिल्मसिटी में थी। कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि मुंबई के ताज होटल में गैंगवार चल रहा है। दो घंटी की शूटिंग पूरी होने के बाद जब मैं घर पहुंचीं तो पता चला कि मुंबई पर आतंकी हमला हुआ है।

देखिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू...

 

https://www.youtube.com/watch?v=v6LMpilreM0

 

Related Posts