कटरीना ने सलमान के साथ फिल्‍म न करने का, यह कारण बताया!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ, सलमान के साथ फिल्‍म नही करने जा रही हैं। पहले ख़बरें थी कि, कटरीना-सलमान के साथ एक बार‍ फिर बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती हैं, लेकिन कटरीना ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

ई24 की एक्‍सक्‍लूसिव ख़बर : फिल्म बार बार देखो की रैपअप पार्टी से कटरीना कैफ खुश नही हैं!

बता दें, कुछ समय पहले ऐसी खबरें थी कि करण जौहर जल्द ही सलमान खान को लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन दोस्ताना के निर्देशक तरुण मनसुखानी करेंगे। लेकिन अब खबर है कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी दिखेंगे।

ohno: रणबीर कपूर के जिम में कटरीना कैफ की नो एंट्री…

रिपोर्ट ये भी थी कि सलमान के ऑपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। लेकिन फिल्मफेयर के मुताबिक अब फिल्ममेकर्स ने कैटरीना की जगह जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट करने का फैसला किया है।ख़बरों के मुताबिक इस रिप्लेस्मेंट के पीछे सलमान खान का हाथ हो सकता है, हालांकि सलमान और कटरीना ब्रेकअप के बाद आज भी अच्छे दोस्त हैं। इससे पहले दोंनो आखिरी बार फिल्‍म 'एक था टाईगर' में दिखाई दिये थे।

कटरीना कैफ को इन पर आया गुस्‍सा, दी पुलिस की धमकी!

अब हम आपको बता दें कि, आखिर कटरीना-सलमान के साथ फिल्‍म क्‍यों नही कर रहे हैं, दरअसल 'सलमान खान और धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म के लिए कैटरीना को किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया गया था, क्योंकि वह इस रोल के लिए उपयुक्त थीं। लेकिन अन्य फिल्मों में तारीखों की व्यस्तता के चलते उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी।'

Related Posts